सीओल से हवा हो जाएगा कोरोना, नियम हुए सख्त
सीओल से हवा हो जाएगा कोरोना, नियम हुए सख्त
Share:

 

साउथ कोरिया में कोविड-19 का संक्रमण फैलता जा रहा है. महामारी के प्रकोप को देखते हुए, सिओल में किसी भी प्रकार का प्रदर्शन या रैलियों को लेकर कड़े दिशा-निर्देश जारी किए गए हैं. इस दौरान, रैली या प्रदर्शन में 10 या उससे अधिक लोगों को सम्मिलित होने की इजाजत नहीं है. सरकार द्वारा जारी यह गाइडलाइन शुक्रवार से जिले में प्रभावी रूप से लागू कर दी जाएगी.

हिंदू मतदाताओं को रिझाने के लिए ट्रंप ने खेला चुनावी पैतरा

विदेश मीडिया के अनुसार सीओल महानगरीय गवर्नमेंट के हवाले कहा कि, सभी तरह के प्रदर्शन और रैलियों में 10 या उससे अधिक लोगों के सम्मिलित होने पर प्रतिबंध लगाया दिया गया है. यह प्रतिबंध 30 अगस्त तक के लिए लगाया गया है. बता दें कि फिलहाल शहर में सोशल डिस्टेंसिंग को बनाए रखने के लिए लेवल-2 का लागू किया गया है. इसके तहत, 100 या उससे ज्यादा लोगों को किसी भी रैली में शामिल होने की अनुमति नहीं है. यदि कोई इसका उल्लंघन करता पाया गया तो 3 मिलियन वॉन यानि उसे डेढ़ लाख रुपये तक का हर्जाना भरना पड़ सकता है. 

राष्ट्रपति की शक्तियों पर लगेगी लगाम, कानून में संशोधन करेगी श्रीलंका की नई सरकार

बता दे​ कि गवर्नमेंट ने संक्रामक बीमारी नियंत्रण और रोकथाम अधिनियम को तोड़ने वाले संगठनों और व्यक्तियों के विरूध्द आपराधिक केस दर्ज करने का प्लान बनाया है. गुरुवार को सिओल में कोरोना संक्रमण के 288 नए केस सामने आए हैं, इसके साथ ही मुल्क में संक्रमितों की कुल तादाद 16,346 हो गई है. जिसने मुल्क में कोरोना को लेकर प्रशासन की चिंता बढ़ा दी है. जल्द प्रशासन वायरस को रोकने के लिए नए कदम उठाने वाला है. 

हांग कांग में एक बार फिर विरोध प्रदर्शन प्रारंभ, जानें वजह

अमेरिका की मॉडर्ना वैक्सीन का शुरू हुआ अंतिम ट्रायल, जल्द आ सकते है अच्छे परिणाम

पाकिस्तान में कोरोना मचा रहा हाहाकार, बढ़ा मौत का आंकड़ा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -