केंद्र से स्वामी की मांग- राम मंदिर के 'भूमि पूजन' से पहले आडवाणी-जोशी पर केस बंद करे सरकार
केंद्र से स्वामी की मांग- राम मंदिर के 'भूमि पूजन' से पहले आडवाणी-जोशी पर केस बंद करे सरकार
Share:

नई दिल्ली: भाजपा के दिग्गज नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने अयोध्या में राम मंदिर का भूमि पूजन करने से पहले केंद्र सरकार के सामने बड़ी मांग रखी है. स्वामी ने कहा कि पीएम मोदी को भूमि पूजन करने से पहले दिग्गज भाजपा नेता लालकृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी सहित बाकी नेताओं के खिलाफ जारी विवादित ढांचे के मुकदमे को बंद कर देना चाहिए. 

राज्यसभा सांसद ने कहा कि उक्त नेताओं ने किसी मस्जिद को नहीं गिराया है, बल्कि वहां पहले से मौजूद मंदिर का पुननिर्माण के लिए उसका मलबा गिराया है. पीएम मोदी के अयोध्या दौरे से पहले स्वामी ने ट्वीट करते हुए बाबरी मस्जिद मामले को फिर से हवा दे दी है. स्वामी ने ट्वीट करते हुए कहा कि अयोध्या जाने से पहले पीएम मोदी को आडवाणी, जोशी समेत बाकी नेताओं के खिलाफ जारी कथित मस्जिद विध्वंस के मुकदमे को बंद कर देना चाहिए. क्योंकि इन नेताओं ने किसी मस्जिद को नहीं तोड़ा था. बल्कि, वहां पर पहले से मंदिर मौजूद था, जिसे तोड़कर वहां पर विवादित ढांचा खड़ा किया गया था. इस बात को शीर्ष अदालत ने भी स्वीकार किया है. इन नेताओं ने पहले से स्थापित उस मंदिर का पुननिर्माण करने के लिए सिर्फ उस ढांचे का मलबा गिराया था.

स्वामी का यह ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है. हालांकि इस ट्वीट पर अभी तक सरकार की तरफ से कोई बयान नहीं दिया गया है. आपको बता दें कि 5 अगस्त को अयोध्या में राम मंदिर का भूमि पूजन होने जा रहा है. श्री अयोध्या तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट ने इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि बनने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी को निमंत्रण भेजा है, जिसे उन्होंने स्वीकार कर लिया है. पीएम मोदी 5 अगस्त को सुबह 11 बजे से दोपहर 1 बजे तक अयोध्या प्रवास पर रहेंगे. 

जल्द आएगा हाईकोर्ट का फैसला, ऐसे बना सकते है सीएम गहलोत और सचिन पायलट सरकार

गहलोत ने एक बार ​फिर बुलाई विधायक दल की बैठक, कोर्ट के फैसले पर सबकी नजर

कोरोना वैक्सीन की दौड़ में आगे आया चीन, बुजुर्गों को भी ​ठीक कर सकती है ये दवा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -