कश्मीर ही नहीं बल्कि मनाली को भूल, औली के दीवाने हुए खिलाड़ी
कश्मीर ही नहीं बल्कि मनाली को भूल, औली के दीवाने हुए खिलाड़ी
Share:

जम्मू; देश के टॉप टेन स्लोपों में से एक औली स्लोप पर स्कीइंग करने के बाद देश के विभिन्न प्रदेशों से पहुंचे खिलाड़ी यहां के कायल हो गए. जम्मू-कश्मीर से पहुंचे खिलाड़ियों ने भी औली स्लोप की प्रशंसा की. शनिवार से औली में नेशनल स्कीइंग एंड स्नोबोर्ड चैंपियनशिप का आयोजन शुरू हुआ है. प्रतियोगिता अभी तीन दिन चलेगी. स्कीइंग खिलाड़ियों ने औली के स्लोप को मनाली से बेहतर बताया. उन्होंने कहा कि अन्य जगह की अपेक्षा बेहद चुनौतीपूर्ण है. 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यह स्लोप लंबा है, जिससे लंबी दूरी की स्कीइंग हो रही है. हिमालय प्रदेश के खिलाड़ी लक्ष्य ने कहा कि उन्होंने ऐसा स्लोप कभी नहीं देखा. जब भी मौका मिलेगा दोबारा जरूर यहां आना चाहेंगे.  चैंपियनशिप में बिहार, दिल्ली, हिमाचल प्रदेश, जम्मू कश्मीर, कर्नाटक, महाराष्ट्र, उत्तरप्रदेश, उत्तराखंड, आईटीबीपी तथा सेना की टीमों के 293 खिलाड़ी प्रतिभाग कर रहे हैं.

वहीं यह भी कहा जा रहा है कि नेशनल स्कीइंग एंड स्नोबोर्ड चैंपियनशिप के तहत 15 किलोमीटर क्रॉस कंट्री, क्रॉस कंट्री स्प्रिंट, 1.5 किमी स्कीइंग सलालम, सीनियर वर्ग की स्नो बोर्ड प्रतियोगिता, ज्वाइंट सलालम, ओपन स्नो बोर्ड प्रतियोगिता और सब जूनियर वर्ग सलालम प्रतियोगिता होने वाली है.

'सोनिया के इशारे पर MP के आदिवासियों को ईसाई बनाना चाहते हैं कमलनाथ'

लिंग परिवर्तन करवाकर राजेश से बन गई सोनिया, फिर किया ये काम...

दोस्त बनकर किन्नर ने दिया धोखा, काट दिया युवक का प्राइवेट पार्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -