सुब्रह्मण्यण स्वामी ने दिल्ली के LG नजीब जंग को बताया 420
सुब्रह्मण्यण स्वामी ने दिल्ली के LG नजीब जंग को बताया 420
Share:

नई दिल्ली : वरिष्ठ राजनयिकों और बड़े नौकरशाहों पर राजनीतिक हमला कर उनकी आलोचना करने वाले बीजेपी नेता और सांसद सुब्रह्मण्यण स्वामी ने अब दिल्ली के एलजी नजीब जंग पर विवादित ट्वीट कर निशाना साधा है. स्वामी ने ट्विट कर कहा है कि उपराज्यपाल नजीब जंग इस उच्च पद के लिए लायक नहीं हैं. इतना ही नहीं उन्होंने उपराज्यपाल को चार सौ बीस तक कह दिया है. उन्होंने कहा कि वे केजरीवाल की तरह 420 हैं.

स्वामी ने यह भी कहा कि दिल्ली को संघ से जुड़े व्यक्ति की जरूरत है. स्वामी ने ट्वीट कर कहा मेरी राय में दिल्ली के उप राज्यपाल मिस्टर जंग इस उच्च पद के योग्य नहीं हैं. केजरीवाल की तरह वो भी एक 420 हैं. दिल्ली में संघ से जुड़े व्यक्ति की जरूरत है, जबकि दिलचस्प बात ये है कि केजरीवाल नजीब पर बीजेपी का एजेंट होने का आरोप लगाते रहे हैं. अधिकारों को लेकर दोनों की लड़ाई ने इतना तूल पकड़ लिया था कि दिल्ली हाई कोर्ट को बीच में आना पड़ा. कोर्ट ने अपने फ़ैसले में कहा कि उप-राज्यपाल नजीब जंग दिल्ली के प्रशासनिक प्रमुख हैं.

उल्लेखनीय है कि इसके पहले भी स्वामी आरबीआई गवर्नर रघुराम राजन और वित्त मंत्री अरुण जेटली के खिलाफ ट्विटर पर मोर्चा खोल चुके हैं और मोदी सरकार के लिए सिर दर्द बन चुके हैं. बेशक स्वामी ने कई अहम मसलों को उठाकर देश का ध्यान आकृष्ट किया, लेकिन हर बार आलोचना किये जाने से उनकी व्यक्तिगत छवि प्रभावित होने लगी है.

जीएसटी नेटवर्क को लेकर स्वामी ने फिर जताई आपत्ति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -