फिर साथ दिखेंगे राम-लखन, ये होगी फिल्म
फिर साथ दिखेंगे राम-लखन, ये होगी फिल्म
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने फिल्म मेकर सुभाष घई अपनी अगली फिल्म जल्दी ही लेकर आ रहे हैं. इसमें खास बात ये है कि वो एक बार फिर से बॉलीवुड के राम लखन साथ में ला रहे हैं. इसे जानकर फैंस की ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा. उन्हें पर्दे पर एक बार फिर से इन दो बड़े कलाकारों एक साथ देखने का मौका मिलेगा. बता दें, सुभास जैकी श्रॉफ और अनिल कपूर साथ लेकर आने के लिए तैयार हैं. बता दें कि उनका अगला प्रोजेक्ट एक ओरिजिनल क्राइम कॉमेडी है, जिसका नाम 'राम चंद और किशन चंद' है. जानते हैं इस फिल्म के बारे में. 

इस फिल्म के बारे में बात करते हुए सुभाष घई ने कहा है, "यह एक सीक्वल नहीं है. मैंने राम चंद किशन चंद की कहानी जैकी श्रॉफ और अनिल कपूर को सुनाई है. उन्हें कहानी, प्लाट और किरदार पसंद आया है. अब हमें स्क्रिप्ट पूरी करनी है और अपना बेस्ट देना है. दोनों एक्टर शानदार केमिस्ट्री शेयर करते हैं." फैंस भी इसके लिए काफी तैयार हैं और इसका इंतज़ार भी कर रहे हैं. 

इसके अलावा फिल्म के बारे में जानकारी साझा करते हुए फिल्म मेकर ने कहा, "यह एक संदेश के साथ एक मजेदार क्राइम स्टोरी है. यह भारत के दो अलग-अलग राज्यों से एक अच्छे पुलिस वाले और एक बुरे पुलिस वाले के बारे में है. इस फिल्म को डायरेक्ट करने के लिए एक यंग डायरेक्टर को लिया जायेगा, फिल्म की शूटिंग शायद अगले साल शुरू हो जाएगी. मैं फिल्म का क्रिएटिव प्रोड्यूसर रहूंगा. फिल्म को मुक्ता आर्ट्स बैनर के तले बनाया जाएगा.  मैं इन दोनों को इस ब्लॉकबस्टर में एक साथ देखने के लिए उत्सुक हूं." फिर से दोनों को साथ में देखना बेहद ही मज़ेदार होने वाला है. भले ही ये फिल्म सीक्वल ना हो लेकिन कहानी कुछ फिल्म राम लखन जैसी ही है. 

रामचरण की फिल्म ऐसी भूमिका निभाएंगी आलिया भट्ट..!

ब्रूना ने शेयर की बेटी की पहली तस्वीर, नाम से भी उठाया पर्दा

नीतू कपूर से शादी नहीं बल्कि उन्हें केवल डेट करना चाहते थे ऋषि कपूर लेकिन...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -