#Metoo : सुभाष घई पर एक और आरोप, इस एक्ट्रेस से मसाज करवाने के बाद उसके साथ....
#Metoo : सुभाष घई पर एक और आरोप, इस एक्ट्रेस से मसाज करवाने के बाद उसके साथ....
Share:

इन दिनों #Metoo कैम्पेन से ही बॉलीवुड का माहौल गर्म हुआ पड़ा है. ना जाने कितनी ही एक्ट्रेसेस ने इस कैम्पेन से जुड़कर खुद के साथ हुए यौन शोषण के बारे में हैरान कर देने वाले खुलासे किए हैं. तनुश्री दत्ता ने जब से एक बार फिर इस कैम्पैन की शुरुआत की है तब से ही तब से ही एक के बाद एक ना जाने कितनी ही एक्ट्रेस का नाम इस अभियान से जुड़ गया है. कुछ दिन पहले ही डायरेक्टर सुभाष घई पर उनकी एक पूर्व कर्मचारी ने रेप का आरोप लगाया है और हाल ही में एक और मॉडल और एक्ट्रेस ने सुभाष पर सनसनी खेस आरोप लगाए हैं.

एक्ट्रेस और मॉडल केट शर्मा ने सुभाष पर इल्जाम लगाते हुए उनके खिलाफ वर्सोवा पुलिस स्टेशन में यौन शोषण का मामला दर्ज करवा दिया है . केट ने अपनी शिकायत में बताया कि '6 अगस्त को एक पार्टी के दौरान घई ने उन्हें जबरन में किस करने की कोशिश की थी.' इतना ही नहीं केट ने ये भी कहा कि 'घई ने उन्हें अगस्त में अपने पास बुलाया और मसाज करने के लिए कहा. इस दौरान वहां उनके अलावा और भी 5 से 6 लोग मौजूद थे. केट ने उनका मसाज भी किया और फिर वो हाथ धोने के लिए चली गई. लेकिन तभी पीछे से घई आ गए और उन्होंने केट को एक कमरे में बात करने बुलाया. इस दौरान घई ने केट को कमरे में किस करने का प्रयास भी किया.'

इसी मामले को लेकर केट ने FIR दर्ज करवाई है. इतना ही नहीं केट ने तो सोशल मीडिया पर उनकी और घई की बातचीत के स्क्रीन शॉट भी शेयर किये हैं. इसमें आप देख सकते हैं घई केट से कह रहे हैं कि इस पार्टी की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर मत करना क्योकि ये प्राइवेट पार्टी थी. घई ने खुद पर लगे सभी आरोपों को झूठा करार दिया है.

#Metoo : अब बॉलीवुड के इन तीन दिग्गजों पर लगा यौन उत्पीड़न का आरोप

ये रिप्लेस कर सकते हैं नाना पाटेकर को 'हाउसफुल 4' में

साजिद पर भड़की बहन फराह खान, कहा- 'उसकी गलती वो ही भुगते'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -