इस फिल्म से प्रियंका चोपड़ा करेंगी बॉलीवुड में वापसी
इस फिल्म से प्रियंका चोपड़ा करेंगी बॉलीवुड में वापसी
Share:

ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा वैसे तो अपने हॉलीवुड शो 'क्वांटिको' में व्यस्त हैं लेकिन इसी के साथ-साथ वो वो बॉलीवुड की फिल्म स्क्रिप्ट भी पढ़ रही हैं जिसमे उन्हें काम करना है. जी हाँ, आपको याद ही होगा साल 2004 में 'ऐतराज' फिल्म आयी थी जिसे सुभाष घई ने निर्मित किया था. फिल्म में प्रियंका चोपड़ा और अक्षय कुमार साथ में नज़र आये थे और फिल्म काफी हिट भी हुई थी.

आपको बता दे, सुभाष घई लम्बे समय से इस सीक्वल पर काम कर रहे थे और पिछले महीने ही उन्होंने इसकी स्क्रिप्ट फाइनल की है. इसके बाद सुभाष है फिल्म के लिए स्टारकास्ट को चुनने में लगे हुए हैं जो अभी तक फाइनल नहीं हुए हैं. लेकिन बताया गया है कि इस फिल्म में भी प्रियंका चोपड़ा ही नज़र आने वाली हैं.

लेकिन खबर मिली है कि फिल्म की कहानी और नाम दोनों ही नया होगा. इस फिल्म में फिर से काम करने के लिए प्रियंका काफी उत्सुक हैं और इसके लिए डेट भी निकाल रही हैं ताकि जल्दी से जल्दी इसपर काम शुरू किया जा सके. बताया जा रहा है इस फिल्म की शूटिंग साल एक अंत में शुरू की जाएगी. नयी बात ये है कि सुभाष है इस फिल्म से प्रड्यूसर के तौर पर जुड़ेंगे और फ़िलहाल वो किसी डायरेक्टर की तलाश कर रहे हैं.

पोर्न फिल्म के नाम से बिकी थी इस एक्ट्रेस की CD

Omg...विराट को छोड़ अब इन पर आया अनुष्का का दिल...

Teaser : इस साल भी 'हैप्पी फिर भाग जाएगी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -