शानदार ट्रेनिंग के साथ मेसी करने वाले है मैच में वापसी
शानदार ट्रेनिंग के साथ मेसी करने वाले है मैच में वापसी
Share:

स्पेन के फुटबाल क्लब बार्सिलोना के कप्तान लियोनेल मेसी अपनी टीम के साथ केम्पा नाओ पर अभ्यास पर लौट आए हैं. वहीं टीम के एक और स्टार खिलाड़ी लुइस सुआरेज भी अपनी घुटनों की सर्जरी से ठीक होकर मैदान पर लौटे आए. मेसी को पैर में चोट के कारण कुछ देर इंडोर अभ्यास करना पड़ा था. पहले ऐसी खबरें थी कि यह लंबी चोट है लेकिन फिर बार्सिलोना ने इसे खारिज कर दिया.

स्पेनिश चैम्पियन ने एक बयान में कहा था, "बर्सिलोना के कप्तान मेसी को मामूली चोट आई थी और वह अकेले अभ्यास कर रहे थे. बार्सिलोना के मैच में लौटने से आठ दिन पहले वह जोखिम से बचने के लिए एक्सरसाइज कर रहे हैं. वह कुछ दिनों के समय में टीम के साथ दोबारा लौट आएंगे." बयान के मुताबिक, "कल से (शनिवार) खिलाड़ी दोबारा ट्रेनिंग करेंगे. यह सीजन कैम्प नाओ पर दोबारा शुरू होगा और टीम के मैनेजर सेटिएन अपनी टीम के खिलाड़ियों को फुटबाल की वापसी के लिए तैयार कर रहे हैं, हालांकी मैच बिना दर्शकों के खाली स्टेडियम में खेले जाएंगे."

कोविड-19 के कारण स्पेनिश लीग मार्च से बंद है और अब वापस लौटने को तैयार है. बार्सिलोना अपने पहले मैच के लिए मालोर्का जाएगी. बार्सिलोना लीग में इस समय 28 मैचों में 58 अंकों के साथ पहले स्थान पर बनी हुई है.

बायर्न म्यूनिख ने फिर किया कमाल, विरोधी टीम को दी करारी मात

खेल जगत में फिर छाया शोक, नहीं रहे अमेरिका के चैम्पियन जिमनास्ट कर्ट थॉमस

पाक के पूर्व क्रिकेटर दानिश को सौरव गांगुली से उम्मीद, किया ICC अध्यक्ष बनाने का समर्थन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -