पाक के पूर्व क्रिकेटर दानिश को सौरव गांगुली से उम्मीद, किया ICC अध्यक्ष बनाने का समर्थन
पाक के पूर्व क्रिकेटर दानिश को सौरव गांगुली से उम्मीद, किया ICC अध्यक्ष बनाने का समर्थन
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तानी क्रिकेट टीम में पक्षपात का आरोप लगाने वाले हिन्दू क्रिकेटर दानिश कनेरिया चाहते हैं कि सौरव गांगुली अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट कॉउन्सिल (ICC) के चीफ बन जाए। दरअसल, दानिश कनेरिया को उम्मीद है कि सौरव गांगुली यदि इस पद पर बैठते हैं, तो वह उनकी सहायता जरूर करेंगे। दानिश कनेरिया को यकीन है कि सौरव गांगुली उनकी समस्या का निराकरण करते हुए उन पर लगे आजीवन क्रिकेट प्रतिबंध को खत्म कर देंगे।

मीडिया से बात करते हुए दानिश कनेरिया ने इन बातों को कहते हुए गांगुली को ICC प्रमुख बनाने का समर्थन किया है, इससे पहले साउथ अफ्रीका के पूर्व कप्तान स्मिथ ने भी कहा था कि गांगुली ICC अध्यक्ष पद के लिए सबसे बेहतर ऑप्शन हैं। दानिश कनेरिया सौरव गांगुली को आईसीसी अध्यक्ष इसलिए बनाना चाहते हैं ताकि वह अपने ऊपर लगे आजीवन क्रिकेट बैन के खिलाफ अपील कर सकें, आपको बता दें कि दानिश कनेरिया के ऊपर 2012 में स्पॉट फिक्सिंग के इल्जाम लगे।

2018 में दानिश कनेरिया ने स्वीकार किया था कि वह इसमें सम्मिलित थे, किन्तु अब वह चाहते हैं कि गांगुली आईसीसी अध्यक्ष बने और वह क्रिकेट वापसी में उनकी सहायता करें। सौरव गांगुली की कप्तानी की प्रशंसा करते हुए कनेरिया ने कहा कि भारतीय टीम को ऊंचाइयों तक ले जाने वाले गांगुली बतौर अध्यक्ष अच्छी तरह बागडौर संभाले हुए हैं।

ये है 1988 के टॉप 5 क्रिकेटर, जिन्होंने अंडर- 19 में मचाया था धमाल

डैरेन सैमी ने आईपीएल में इस खिलाड़ी पर लगाया था कालू बोले का आरोप

डैरेन सैमी बोले- मुझे IPL में 'कालू' कहते थे, अब पता चला इसका असली मतलब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -