छात्र संघ ने प्रशासन की सद्बुद्धि के लिए किया हवन, 4 सूत्रीय मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपा
छात्र संघ ने प्रशासन की सद्बुद्धि के लिए किया हवन, 4 सूत्रीय मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपा
Share:

जबलपुर। रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय में छात्र संघ ने विश्वविद्यालय परिसर में हंगामा किया। 4 सूत्रीय मांगों को लेकर छात्रों ने विश्वविद्यालय को ज्ञापन सौंपा, और साथ ही प्रशासन की सद्बुद्धि के लिए हवन किया। छात्र प्रमुख सोमदत्त ने कहां विश्वविद्यालय में छात्र मूलभूत सुविधाओं के लिए वंचित है। जिसको लेकर छात्र संघ ने बीते 6 महीनों से लगातार 20 से अधिक ज्ञापन भी सौंपा हैं। लेकिन फिर भी किसी प्रकार की कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है।

छात्र संघ ज्ञापन दे देकर थक चुका है वहीं, विश्वविद्यालय जांच कमेटी बनाकर छात्रों को गुमराह कर रहा हैं। छात्रों की मांग है कि, कृषि विभाग की मान्यता यूजीसी और आईसीएआर के द्वारा जल्द प्रदान की जाए, प्रयोगशाला की सुविधा छात्रों को दी जाए और विश्विद्यालय के पूर्व छात्र नेता रहे शरद यादव की प्रतिमा विश्वविद्यालय परिसर में स्थापित की जाए।

छात्र संघ ने विश्वविद्यालय में फर्नीचर सहित सामान्य सुविधाओं में सुधार करने का भी अल्टीमेटम दिया है। छात्र संघ ने चेतावनी दी है कि, जल्द ही जिम्मेदार विश्वविद्यालय प्रशासन द्वारा सभी मांगो को पूरा नहीं किया गया तो, विश्वविद्यालय प्रशासन का अर्थी जुलूस निकाला जाएगा और छात्र आत्मदाह करेंगे। जिसके लिए विश्वविद्यालय प्रशासन जिम्मेदार होगा।

कश्मीरी युवती की धोखे से करवाई पाकिस्तानी युवक से शादी, भागकर पहुंची भोपाल

नवोदय विद्यालय के छात्रों ने लात-घूंसे और डंडो से जूनियर को पीटा

अक्सर चर्चा में रहने वाले ऊर्जा मंत्री ने कीचड़ में फसी कार को लगाया धक्का

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -