प्रिंसिपल पर छात्राओं ने लगाया अश्लीलता का आरोप
प्रिंसिपल पर छात्राओं ने लगाया अश्लीलता का आरोप
Share:

मेरठ/उत्तरप्रदेश : मेरठ में एक शैक्षणिक परिसर का माहौल गर्मा गया। दरअसल यहां के प्रिंसिपल पर छात्राओं को फोन कर अश्लील बातें करने का आरोप लगाया गया। खबर मिली है कि प्रिंसिपल छात्राओं को अपने कक्ष में आने के लिए दबाव बनाते थे। मामले को लेकर इस महाविद्यालय के विद्यार्थियों ने अपना विरोध दर्ज किया और मामले को लेकर काॅलेज परिसर में जमकर हंगामा हुआ। दरअसल यह वाकया हुआ मेरठ के परतापुर बाईपास स्थित कालका डेंटल काॅलेज के प्रिंसिपल के विरूद्ध मामले को लेकर विद्यार्थियों का गुस्सा फूट पड़ा। विद्यार्थी डेंटल काॅलेज के प्रिंसिपल का विरोध कर रहे थे। उनका कहना था कि प्रिंसिपल छात्राओं को फोन कर अश्लील बातें करते हैं तो दूसरी ओर उन्हें फोटो भेजने के साथ अपने कमरे में बुलाते हैं। 

मिली जानकारी के अनुसार काॅलेज के प्रिंसिपल द्वारा जब विद्यार्थियों की बात मानने से इंकार कर दिया गया तो छात्राओं ने अपने सहपाठी छात्रों के साथ मिलकर प्रिंसिपल को पीट दिया। इस दौरान आक्रोशित विद्यार्थियों ने काॅलेज में जमकर हंगामा कर तोड़फोड़ की। जब पुलिस को जानकारी मिली तो प्रिंसिपल के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दी। मिली जानकारी के अनुसार कालका डेंटल काॅलेज की बीडीएस प्रथम, द्वितीय और तृतीय सेमेस्टर की विद्यार्थियों द्वारा प्रिंसिपल बलजीत सिंह होरा की शिकायत करते हुए कहा गया कि वे बीते कई महीनों से उनका मानसिक और शारीरिक शोषण कर रहे हैं। 

छात्राओं का आरोप है कि काॅलेज के समय में प्रिंसिपल द्वारा उन्हें अपने दफ्तर पर बुलाया गया। इसके बाद वे उनसे देर तक अश्लील बातें करते रहे। मामले में पुलिस द्वारा जांच के आदेश दिए गए हैं। छात्राओं का आरोप है कि प्रिंसिपल छात्राओं को निजी फोटो भेजने के लिए दबाव बनाते हैं वहीं काॅलेज परिसर के सीसीटीवी फुटेज से फोटो निकालकर उन्हें ब्लैकमेल करते हैं। जब छात्राओं ने प्रिंसिपल बलजीत से चर्चा की तो उन्होंने शिकायत सुनने से ही इंकार कर दिया। जिसके बाद छात्राओं ने उनकी पिटाई कर दी। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -