सुनसान जगह पर मिली छात्र की लाश
सुनसान जगह पर मिली छात्र की लाश
Share:

महाराष्ट्र : गांव में बच्चे दूर-दूर तक के क्षेत्रों में पड़ने के लिए जाते है, जिसके लिए उन्हें पैदल या साईकिल से जाना पड़ता है. ऐसे में जंगल के रास्तो में अकेले बच्चो के साथ दुर्घटना होने की सम्भावना रहती है. ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जिसमे महाराष्ट्र के यवतमाल में छठवीं क्लास में पढ़ने वाले छात्र की सिर पर पत्थर मारकर बेरहमी से हत्या कर दी गयी. यह घटना यवतमाल में भोसा रोड स्थित सूरजनगर में घटी है, जिसमे छात्र की लाश एक सुनसान जगह में मिली है.

बता दे कि छठवीं क्लास में पड़ने वाला ये छात्र केंद्रीय विद्यालय का विद्यार्थी था, जिसका नाम अभिजीत दीपक तेकाम था. अभिजीत के पिता महावितरण कंपनी (बिजली विभाग) में ऑपरेटर के पद पर कार्यरत हैं. अभिजीत ट्युसन के लिए साईकिल से जाता था, शुक्रवार 13 अक्टूबर के शाम को 4 बजे के करीब ट्यूशन के लिए घर से निकला था, लेकिन शाम तक भी उसके घर नहीं आने पर घर वालो ने देर रात तक अभिजीत की तलाश की थी, लेकिन उसका कही पता नहीं चला. उसके बाद परिवार वालो ने गुमशुदा की रिपोर्ट पुलिस में की थी. यह मामला वडगाव रोड पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया है.

पुलिस के मुताबिक अभिजीत की लाश शनिवार की सुबह डेहनकर ले-आऊट क्षेत्र के सूरजनगर स्थित एक सुनसान जमीन में पायी गई थी, लाश के पास से खून लगा हुआ पत्थर भी पुलिस को मिला है. अब तक साइकिल भी बरामद नहीं हुई है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

11वी की छात्रा ने लगाई फाँसी

युवा उत्सव में विद्यार्थियों ने जीते 7 पदक

अनुपम खेर के अध्यक्ष बनते ही FTII में हुआ छात्रों का विरोध प्रदर्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -