महिला टीचर ने डांटा तो नहीं हुआ छात्रों से बर्दास्त, किया दिल दहला देने वाला कारनामा
महिला टीचर ने डांटा तो नहीं हुआ छात्रों से बर्दास्त, किया दिल दहला देने वाला कारनामा
Share:

आजकल आने वाले अपराध के किस्से सभी के लिए हैरानी का सबब बने हुए हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है उस मामले में एक महिला शिक्षिका ने जब छात्रों को डांटा तो छात्र भड़क उठे और छात्रों ने पहले महिला टीचर को थप्पड़ मारे फिर कुर्सी से उनकी जमकर पिटाई कर दी. इस मामले में पूरी घटना संस्थान में लगे सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई और मामले को उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले का बताया जा रहा है. इस मामले में गांधी सेवा निकेतन आश्रम में महिला टीचर को छात्रों ने जमकर पीटा है और पूरा मामला गांधी सेवा निकेतन आश्रम के कक्षा में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया है.

वहीं सीसीटीवी में कैद वीडियो में स्पष्ट नजर आया कि, ''संस्थान के छात्रों के द्वारा पहले टीचर से बहस होता दिखता है और उसके बाद छात्र टीचर को थप्पड़ मारते हैं और फिर कुर्सी से मारपीट करने लगते हैं. वहीं महिला टीचर ने कहा, ''पूरे घटनाक्रम के पीछे संस्था के प्रबंधन से जुड़े लोग शामिल है.'' इस मामले में महिला टीचर ममता दुबे ने स्थानीय पत्रकारों को बताया कि, ''मैं गांधी सेवा निकेतन आश्रम में काम करती है. संस्था के प्रबंधक ने छात्रों को मुझे पीटने व गाली देने के लिए उकसाया जिसके बाद सभी छात्रों ने मेरे ऊपर कुर्सी से हमला कर दिया. महिला शिक्षक के मुताबिक़ उन्होंने इस मामले में डिस्ट्रिक्ट मजिस्ट्रेट से शिकायत की है.''

इसी के साथ अब तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि संस्थान के प्रबंधक महिला टीचर को क्यों पिटवाना चाहते थे. वहीं पीड़िता का इस मामले में कहना है कि, ''प्रबंधक के उकसावे पर काफी दिनों से मुझे परेशान किया जा रहा था.'' अब इस मामले में अधिकारियों ने पीड़िता की शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

चार वर्षीय मासूम को गंगा घाट के चेंजिंग रूम में ले गया दरिंदा और फिर....

IIT मद्रास छात्रा के सुसाइड केस में हुआ बड़ा खुलासा, मोबाइल में मिला चौका देने वाला सुसाइड नोट

नकली पुलिस बनकर छात्रा को ले गए तीन युवक और जंगल में ले जाकर किया गैंगरेप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -