+

नकली पुलिस बनकर छात्रा को ले गए तीन युवक और जंगल में ले जाकर किया गैंगरेप

Nov 14 2019 03:00 PM
नकली पुलिस बनकर छात्रा को ले गए तीन युवक और जंगल में ले जाकर किया गैंगरेप

आजकल अपराध के बढ़ते मामले सभी को हैरानी में डाल देने वाले होते हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले का है जहाँ नकली पुलिस कर्मी बन कर तीन बदमाशों ने स्कूली छात्रा का अपहरण कर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. इस मामले में पीडित छात्रा के परिजनों की रिपोर्ट पर आस्ता थाना पुलिस ने आज मामला दर्ज कर लिया है. खबरों के मुताबिक छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में नकली पुलिस कर्मी बन कर तीन बदमाशों ने स्कूली छात्रा का अपहरण कर दुष्कर्म किया और पीडित छात्रा के परिजनों को जब इस बारे में जानकारी मिली तो उन्होंने आस्ता थाना पुलिस में जाकर इस मामले में रिपोर्ट दायर करवाई.

इस मामले में पुलिस अधीक्षक शंकर लाल बघेल ने आज बताया कि, ''पीड़ित छात्रा के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने तीन बदमाशों के विरुद्ध अपहरण और दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है और आगे उन्होंने बताया कि इन बदमाशों को पकडऩे के लिए पुलिस की तीन अलग अलग टीम गठित की गई है और तीनों बदमाशों के संभावित ठिकानों पर पुलिस की टीम दबिश देकर तलाश में लग चुकी है.''

वहीं आगे उन्होंने बताया कि बाइक पर सवार इन बदमाशों ने पुलिस कर्मी होने का झांसा देकर मेला में घूम रही स्कूली छात्रा को उसके घर पहुंचाने की बात कही थी और उसके बाद में समीप के जंगल ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. इसी के साथ आगे बताया गया कि घटना को अंजाम देने के बाद वह पीड़ित छात्रा को जंगल में ही छोड़ कर फरार हो गए। वहीं छात्रा ने अपने परिजनों को पूरी घटना की जानकारी देकर थाने में मामला दायर करवा दिया है.

ऑपरेशन के बाद डॉक्टर ने मरीज के पेट में छोड़ा तौलिया-बैंडेज और दो महीने बाद...

बिहार में बेख़ौफ़ अपराधी, रंगदारी नहीं देने पर पशु व्यापारी की पीट-पीटकर हत्या

बहन की शादी की कहानी सुनाकर ठगों ने महिला से ठगे सोने की आभूषण