Student Of The Year 2 में ऋषि कपूर नहीं बल्कि ये अभिनेता बनेंगे प्रिंसिपल
Student Of The Year 2 में ऋषि कपूर नहीं बल्कि ये अभिनेता बनेंगे प्रिंसिपल
Share:

साल 2012 में आई फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' का सीक्वल जल्द ही आने वाला हैं. जी हाँ जल्द ही 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' आने वाला हैं जिसके पोस्टर को भी रिलीज किया जा चुका हैं. इस आने वाली फिल्म में टाइगर श्रॉफ नजर आएँगे वहीं फिल्म के लिए दो एक्ट्रेस को भी फाइनल किया गया हैं. अब बात करे फिल्म में नजर आने वाले स्कूल के प्रिंसिपल कि तो वो कौन होगा इस बात का खुलासा हाल ही में हुआ हैं. जी आप सभी को याद ही होगा कि पहली 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' में स्कूल के प्रिंसिपल का किरदार ऋषि कपूर ने निभाया था.

ऋषि कपूर उर्फ़ डीन योगेंद्र वशिष्ठ उस फिल्म में अभिमन्यु-रोहन-शनाया के प्रिंसिपल बने थे, जैसे ही अभिमन्यु-रोहन-शनाया बैच से बाहर हुए वैसे ही डीन योगेंद्र वशिष्ठ को भी बाहर होना पड़ा. जी हाँ 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में ऋषि कपूर कि जगह समीर सोनी को दी गई हैं जो एक टीवी एक्टर हैं. समीर सोनी ने फिल्म के बारे में बताया कि इस फिल्म के पहले भाग में ऋषि कपूर ने शानदार काम किया था, और अब वे उनकी जगह लेने पर थोड़ा सा नर्वस महसूस कर रहा हैं।'

इसी के साथ समीर ने कहा कि फिल्म में उनका किरदार ऋषि कपूर के किरदार से बहुत अलग होने वाला हैं. आप सभी को याद हो पहली फिल्म में ऋषि कपूर एक समलैंगिक प्रिंसिपल बने थे, लेकिन समीर का किरदार ऐसा नहीं होगा. समीर का किरदार फिल्म में एकदम नार्मल हैं और वे एक अच्छे प्रिंसिपल बने हैं. उन्होंने इस फिल्म के कहीं-कहीं कॉमेडी भी की हैं. आप सभी ने समीर को फिल्मों में भी देखा ही होगा, ये 'बागबान' और 'आई हेट लव स्टोरीज' जैसी फिल्मे कर चुके हैं.

क्या त्रि खान होंगे फिल्म 'महाभारत' में ?

कटरीना की बहन ने मचाया सोशल मीडिया पर हंगामा

पत्नी नहीं बल्कि इस अभिनेत्री के कूल्हों को पसंद करते हैं शाहिद कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -