स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 की शूटिंग यहाँ होगी शुरू
स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 की शूटिंग यहाँ होगी शुरू
Share:

इन दिनों टाइगर श्रॉफ अपनी फिल्म बाग़ी 2 की सफलताका जश्न माना रहे हैं क्यूंकि फिल्म पहले ही वीकेंड में हिट हो गयी है और रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर गयी. अब खबर है कि टाइगर श्रॉफ फिल्म की रिलीज़ से फ्री होकर जल्द ही करण जौहर की फिल्म ' स्टूटेंड ऑफ दि ईयर साल - 2' की शूटिंग में जुट जायेंगे. 

दरअसल, फिल्म  स्टूटेंड ऑफ दि ईयर साल- 2 की शूटिंग नौ अप्रैल से उत्तराखंड में होने वाली है. इसके लिए फिल्म की पूरी मेकिंग टीम 7 अप्रैल को ही उत्तराखंड आ रही है. इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ के ऑपोसिट चंकी पांडेय की बेटी अनन्य पांडेय नज़र आएंगे. बता दें कि करण जौहर अनन्य को इस फिल्म से बॉलीवुड में लांच रह रहे हैं. यह अनन्य की डेब्यू फिल्म होगी.

बॉलीवुड क्रियेटिव प्रोड्यूसर सुमित अदलक्खा ने बताया कि, फिल्म की शूटिंग नौ अप्रैल से देहरादून के एफआरआई में होगी. इसका पहला सेट यहीं लगाया जाएगा. इसके बाद की पूरी शूटिंग भट्टा गांव और मसूरी में की जाएगी.

आपको याद हो कि , इससे पहले स्टूटेंड ऑफ दि ईयर साल 2012 में आई थी. जिसमें आलिया भट्ट, वरूण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा लीड रोल में थे. इन तीनों ने ही इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. 

BAFTA के लिए नॉमिनेट हुए अनुपम खैर

इस तरह करें सेक्स में अपने पार्टनर को संतुष्ट

अर्जुन रामपाल के जीजा पर यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज़

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -