एकतरफा प्यार के चक्कर में छात्र ने काट ली अपनी ऊँगली
एकतरफा प्यार के चक्कर में छात्र ने काट ली अपनी ऊँगली
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है उसे सुनकर आपके होश उड़ सकते हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है उस मामले में वहां के एक कॉलेज में बीते शुक्रवार को एक छात्र ने खासा हंगामा कर दिया.वहीं इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक एक तरफा प्यार में इस छात्र ने अपनी ऊँगली काट ली और फिर टपकता हुआ खून लेकर क्लास में घुसकर एक छात्र की मांग भरने की कोशिश करने लगा. इस घटना के बारे में बताया जा रहा है कि यह बीते शुक्रवार को दोपहर 12 बजे हुई और छात्र और छात्रा दोनों एक कॉलेज में एमए के स्टूडेंट हैं.

वहीं छात्र कई दिनों से छात्रा पर शादी का दबाव बना रहा था लेकिन दोनों अलग-अलग समुदाय के हैं.वहीं कॉलेज में पीरियड खत्म होने पर छात्र क्लास में ही छात्रा से बात करने की कोशिश करने लगा लेकिन जब छात्रा ने उससे बात करने से इंकार कर दिया तो वो गुस्सा हो गया और उसने अपनी ऊँगली काट ली.

वहीं उस दौरान उसने खून टपकती ऊँगली से छात्रा की मांग भरने की कोशिश की.इस मामले में उसके बाद छात्रा ने हिम्मत दिखाई और उसका हाथ झटक दिया और वहीं उसने चिल्लाना शुरू कर दिया. उसके बाद कॉलेज में हंगामा हो गया और देखते ही द्केहते स्टॉफ वहां पहुंचा और सबने मिलकर छात्र को पकड़ लिया. फिर वहां के लोगों ने पुलिस की वूमेन सेल को बुलाया और अब कॉलेज की अनुशासन कमेटी ने छात्र को कॉलेज से निकालने का आदेश दे दिया है.

ब्रिज के नीचे से बरामद हुआ महिला का शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

20 घंटों में 110 लोगों ने किया रेप, 14 साल की लड़की से हैवानियत

आठ साल की मासूम से जोधपुर में दुष्कर्म, लहूलुहान स्थिति में पड़ी मिली बच्ची

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -