सामने आया KGF CHAPTER 2 का शानदार पोस्टर, जानिए कौन होगा विलन
सामने आया KGF CHAPTER 2 का शानदार पोस्टर, जानिए कौन होगा विलन
Share:

वर्ष 2018 में शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' को मात देकर बॉक्स ऑफिस पर राज करने वाली साउथ की हिट फिल्म 'KGF' के दूसरे चैप्टर को लेकर लोगों में बहुत उत्सुकता है. ऐसे में फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया जा चुका है, इस पोस्टर ने रिलीज होते ही कई सारी बातों को बढ़ावा दिया है. जी हां! फिल्म में एक दमदार विलेन की एंट्री हो गई है और खबर है कि इस किरदार को बॉलीवुड के जाने माने एक्टर संजय दत्त निभाने वाले हैं. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 'KGF CHAPTER 2' के निर्माताओं ने अब एक नए विलेन 'अधीरा' के आने की आहट सोशल मीडिया पर वायरल कर दी है. पोस्टर में अभी किसी का चेहरा दिखाई नहीं दे रहा है.  लेकिन सिर्फ दमदार हथेलियां और अंगुली में एक शेर के मुंह वाली अंगूठी इस पात्र के रुतबे को बताने में कामयाब हो गए है. वहीं इस पोस्टर को देखकर आप भी जान ही गए होंगे कि इस रोल में कोई दमदार एक्टर ही दिखाई देने वाला है. ख़ुफ़िया एजेंसी के अनुसार इस भयानक रोल को संजय दत्त अदा कर रहे हैं. लेकिन इस पोस्टर पर लिखा गया है कि 29 जुलाई यानी सोमवार को इस एक्टर का नाम सामने आने वाला है. 

जानकारी के लिए हम बता दें कि बॉलीवुड के एक्टर फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के एक्सेल एंटरटेनमेंट ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से इस मूवी का पोस्टर को साझा किया है. वहीं इस फिल्म की बात की जाए तो यह पीरियड ड्रामा 70 के दशक के कार्यकाल पर आधारित है और इसे 2 हिस्सों  में बनाया गया है. इनमें से पहला भाग का 'KGF CHAPTER 1' बॉक्स ऑफिस पर बहुत ही हिट साबित हुआ था. वहीं अब दूसरे भाग को लेकर लोगों में ये की इस फिल्म की रिलीजिंग की बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे है.

 

जल्द ही इस फिल्म निर्माता के साथ काम करती नज़र आएंगी रितिका 

इस एक्ट्रेस ने किया आत्महत्या करने का प्रयास

पृथ्वीराज और सलमान को कार रेसिंग करना पड़ा भारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -