पृथ्वीराज और सलमान को कार रेसिंग करना पड़ा भारी
पृथ्वीराज और सलमान को कार रेसिंग करना पड़ा भारी
Share:

गुरुवार को MVD (एमवीडी) ने अभिनेता पृथ्वीराज और Dulquer सलमान की स्पोर्ट्स कारों को कोट्टायम-कोच्चि मार्ग पर दौड़ में शामिल हुए. जंहा उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद जांच का एलान कर दिया गया. वीडियो को दो युवाओं द्वारा टैप किया गया, जिन्होंने अपनी बाइक पर अभिनेताओं का पीछा किया. ठीक है, 'दौड़' की सही तारीख ज्ञात नहीं है. मोटर वाहन विभाग ने कहा कि जांच में यह पता लगाने का आदेश दिया गया था कि क्या अभिनेता रैश ड्राइविंग में शामिल थे. घटना में शामिल कारें पोर्श और लेम्बोर्गिनी मॉडल थीं. हालांकि सितारों को वीडियो का जवाब देना बाकी है, लेकिन पुलिस अधिकारियों का कहना है कि उनके पास फिलहाल ऐसा कोई सबूत नहीं है जिससे यह पता चलता हो कि कार वास्तव में ओवरस्पीड थी.

“हमने यह पता लगाने के लिए एक जांच शुरू की है कि क्या अभिनेता रैश ड्राइविंग में शामिल थे या नहीं. कोट्टायम-कोच्चि मार्ग के साथ स्थापित गति का पता लगाने वाले कैमरों को सत्यापित करने के लिए MVD की स्वचालित प्रवर्तन विंग (AEW) को एक निर्देश दिया गया है. हम यह दावा करने के लिए निष्कर्ष पर नहीं जा सकते कि अभिनेताओं ने सड़क-सुरक्षा नियमों का उल्लंघन किया है. यदि कैमरे उल्लंघन का पता लगा सकते हैं, तो नोटिस आरसी (पंजीकरण प्रमाणपत्र) के मालिक को दिया जाएगा, ”एमवीडी के संयुक्त परिवहन आयुक्त राजीव पुथलथ ने कहा.

पहियों के पीछे के व्यक्ति की पहचान होने के बाद, और दोषी पाए जाने पर, उन्हें मोटर वाहन अधिनियम की धारा 184 के तहत दर्ज किया जाएगा. पुलिस अधिकारियों ने कहा कि वीडियो रिकॉर्ड करने की कोशिश कर रहे बाइक पर सवार दो लोग निश्चित रूप से कारों के साथ पकड़ने की कोशिश कर रहे थे. बाइक पर सवार दो लोगों की भी पहचान नहीं हो पाई है. चूंकि अधिकांश कैमरे अव्यवस्थित हैं, इसलिए गति के उल्लंघन का पता लगाना मुश्किल होगा, अधिकारी ने कहा. दोषी पाए जाने पर, उन्हें पहले अपराध के लिए 1500 रुपये का जुर्माना या छह महीने के लिए जेल का समय, और दोहराने के लिए 3,000 रुपये का जुर्माना देना होगा.

दिग्गज फिल्म निर्देशक के बारें में रजनीकांत ने बोले प्यारे शब्द

बिग बॉस 3 की इस कंटेस्टेंट ने नेपोटिज्म को लेकर बोली यह बात

फिर से ट्रोलिंग का शिकार हुई वनिता विजयकुमार, वीडियो के जरिए दिया करारा जबाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -