क्या आजम खां मामले में पुलिस वालों पर लिया जाने वाला है एक्शन?
क्या आजम खां मामले में पुलिस वालों पर लिया जाने वाला है एक्शन?
Share:

सपा पार्टी के कद्दावर नेता आजम खां के खिलाफ रामपुर में 85 मामले दर्ज किए गए है. इनमें से आठ में उनको जमानत मिलने पर पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई तय है. भाजपा के एक नेता ने मुख्यमंत्री से इस बाबत शिकायत की है.

समलैंगिक प्रेमी को नही किया था कानून रूप से दफन, कोर्ट ने सुनाई इतने साल की सजा

भाजपा लघु उद्योग प्रकोष्ठ के पश्चिमी उत्तर प्रदेश संयोजक आकाश सक्सेना ने मुख्यमंत्री से रामपुर पुलिस की शिकायत की है. सांसद आजम खां को पुलिस की लापरवाही से आठ मामलों में गुरुवार को जमानत मिल गई थी. अदालत के मांगने पर पुलिस ने आख्या नहीं दी थी. इसी प्रकरण में शिकायत की गई है. उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री को फोन पर अवगत कराया गया है. उन्होने पहले भी आजम खां, उनकी पत्नी डा. तजीन फात्मा और बेटे विधायक अब्दुल्ला आजम के खिलाफ कई मुकदमे दर्ज कराए हैं. उन्होंने बताया कि पुलिस लापरवाही के मामले में मुख्यमंत्री ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

कुछ इस तरह अस्तित्व में आया तालिबान, तब समझौते के लिए मजबूर हुआ अमेरिका

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आठ मामलों में पुलिस की लापरवाही से आजम की जमानत हो गई. अदालत ने इस मामले में पुलिस से आख्या मांगी थी, लेकिन पुलिस ने कोर्ट में रिपोर्ट नहीं दी. इस मामले में पुलिस की लापरवाही की शिकायत की गई है. अधिकारियों ने जांच शुरू करा दी है.उधर सोशल एक्टिविस्ट फैसल खान लाल ने अपर मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी को भेजे पत्र में कहा है कि सांसद आजम खां अपनी पत्नी विधायक तजीन फात्मा और बेटे अब्दुल्ला आजम के साथ सीतापुर जेल में बंद हैं. यह भी पता लगा है कि उन्हें वहां पर फाइव स्टार होटल का खाने के साथ ही मोबाइल की सहूलियत भी दी गई है. इसके अलावा जेल नियमों को दरकिनार कर संदिग्ध और अपराधी प्रवर्ती के लोगों की खुली मुलाकात कराई जा रही है. मेरे द्वारा पूर्व में आजम खां के खिलाफ कई शिकायतें और मुकदमे दर्ज भी कराए गए हैं. इससे वह मेरी जान के दुश्मन बने हुए हैं. मेरे पास मौजूद सुबूतों को मिटाने के लिए वह सीतापुर जेल में बैठकर मेरी हत्या की साजिश रच सकते हैं. इसलिए मुझे सुरक्षा दिलाई जाए.

कोरोना को लेकर सच आया सामने, चीन ने छुपाई यह जरुरी बात

ब्रिटेन की पूर्व पीएम के पास है इस चीज़ का बड़ा कलेक्शन, जानकर उड़ जाएंगे होश

अमेरिका में रहने के लिए अब भारतीयों को देनी होगी इतनी कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -