नूडल्स में ऐसी चीज मिलाता था व्यक्ति कि लग जाती थी भीड़, अब पुलिस ने किया गिरफ्तार

आए दिन कई ऐसे चौकाने वाले मामले सामने आते हैं जिनके बारे में जानने के बाद यकीन ही नहीं हो पाता है। अब हाल ही में भी ऐसा ही एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जी दरअसल इस मामले में जो हुआ है वह जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। जी दरअसल यह मामला चीन के जियांग्सू प्रांत के लियानयुनगैंग शहर का है। जहाँ फास्ट फूड का स्टॉल लगाने वाले को गिरफ्तार किया गया है। कुछ रिपोर्ट्स को माने तो, इस शख्स के बनाए चाऊमीन को लोग इतना पसंद करते थे कि उसके स्टॉल के आगे खाने वालों की लंबी लाइन लगती थी।

लेकिन जैसे ही इस बारे में पुलिस को पता चला तो पुलिस उसे गिरफ्तार कर ले गई। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसा क्यों? तो हम आपको बता दें कि यह शख्स अपने नूडल्स में पॉपी हस्क पाउडर मिलाता था। यह एक तरह का नशीला पदार्थ है, जिसे खाने के बाद लोगों में नशे की लत लग गई। बताया जा रहा है लोगों को मालूम ही नहीं था कि वो चाऊमीन खाने के लिए नहीं, बल्कि इस नशे की वजह से उसे पसंद कर रहे थे।

इसी के चलते कस्टमर रोजाना उसके स्टॉल के पास लाइन में लगकर भी चाऊमीन खाना पसंद करते थे। वहीँ इन सभी के बीच किसी आदमी ने उसका भंडाफोड़ करने के लिए पुलिस को उसकी चाऊमीन चखाई। वहीँ पुलिस ने फूड एंड ड्रग इन्वेस्टीगेशन टीम ने जांच के लिए जब सैंपल भेजा, तो उसमें चौंकाने वाली बात सामने आई। जांच में पता चला नूडल्स में पॉपी हस्क पाउडर मिले हैं। वहीँ इसके बाद पुलिस ने दुकान पर छापा मारा और कार्यवाई की।

VIDEO: लाल-काले सेब के बाद वायरल हो रहा सफ़ेद सेब

1953 को मनाया गया था पहला राष्ट्रीय हिंदी दिवस, जानिए हिंदी के बारे में क्या थी महात्मा गांधी की राय

इंदौर: बढ़ते जा रहे हैं डेंगू के मामले, अब तक मिले 139 केस

- Sponsored Advert -

Most Popular

मुख्य समाचार

- Sponsored Advert -