'स्ट्रीट डांसर 3D' के ट्रेलर की रिलीज डेट का जल्द होगा एलान
'स्ट्रीट डांसर 3D' के ट्रेलर की रिलीज डेट का जल्द होगा एलान
Share:

पिछले काफी लंबे समय से लोगों को बेसब्री से फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी (Street Dancer 3D)' का इंतजार है. वरुण धवन (Varun Dhawan), श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और नूरा फतेही (Nora Fatehi) स्टारर इस डांस बेस्ड फिल्म का इंतजार कर रहे फैंस के लिए अब एक खुशखबरी सामने आई है. फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है. 

 

 

बुधवार को फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार के जन्मदिन पर फैंस को एक खास तौहफा दिया गया है. इस मौके पर वरुण धवन (Varun Dhawan) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने मिलकर भूषण कुमार को जन्मदिन की बधाई दी साथ ही यह भी बताया कि फिल्म का ट्रेलर कब सामने आएगा. इस वीडियो में हम देख सकते हैं कि कैसे रैमो डिसूजा और भूषण कुमार ऑफिस में बात कर रहे हैं इसी बीच वरुण और श्रद्धा आकर भूषण को सप्राइज देते हैं. एक जबरदस्त गाना गाते हैं. केक कटिंग के बाद भूषण बताते हैं कि फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी (Street Dancer 3D)' का ट्रेलर 12 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा. 

जानकारी के लिए बता दें ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित और टी-सीरीज द्वारा निर्मित है. फिल्म में प्रभुदेवा, शक्ति मोहन और नोरा फतेही भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म 24 जनवरी 2020 को रिलीज की जाने की तैयारी है. 

इस अभिनेता ने पहली बार देखी बर्फबारी, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

BB13 : हिंदुस्तानी भाऊ से झगडे के बीच बोले विशाल, 'ये मेरा तरीका है...

आलिया भट्ट ने बहन शाहीन के जन्मदिन पर शेयर की प्यारी सी तस्वीर, लिखा खूबसूरत कैप्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -