सर्विस करते टेनिस प्लेयर के रैकेट से टकराई अजीब चीज, जब देखा तो फ़टी रह गई आँखें
सर्विस करते टेनिस प्लेयर के रैकेट से टकराई अजीब चीज, जब देखा तो फ़टी रह गई आँखें
Share:

ATP चैलेंजर इवेंट के दौरान 27 साल के इंडियन स्टार से सर्विस के बीच एक चमगादड़ मारी गई। उस समय मैच में निकी कलियंदा पूनाचा ने हमवतन रिथविक चौधरी बोल्लीपल्ली के साथ जोड़ी बनाई गई थी। वह अर्जुन काधे और मैक्सिमिलियन न्यूक्रिस्ट के विरुद्ध पहला सेट खेल रहे थे, जब यह दुर्घटना हुई। घटना के कारण कुछ मिनटों के लिए खेल को रोक दिया गया।

पूनाचा जोकि 5-1 से नीचे चल रहे थे, सर्विस की तैयारी भी करने में लगे हुए थे। जैसे ही उन्होंने गेंद उछालकर रैकेट लहराया, रैकेट गेंद के साथ अचानक सामने आई चमगादड़ के जा लगा। चमगादड़ दूसरे छोर पर खड़े अर्जुन काधे के पास ही गिरी। यह देखकर सभी 4 खिलाड़ी, चेयर अंपायर, लाइन जज और बॉल किड्स पूरी तरह से हैरान हो गए थे। पूनाचा इस दौरान अपना रैकेट लिए अंपायर के पास पहुंच गए। पूनाचा ने यह मुकाबला 6-1, 6-3 से गंवा चुके है।

इसके पहले ख़बरें थी कि भारतीय खिलाड़ी प्रजनेश गुणेश्वरन और रामनाथन रामकुमार सोमवार से यहां शुरू हो रहे चेन्नई ओपन ATP चैलेंजर के एकल मुख्य ड्रा में अपने वाइल्ड कार्ड प्रविष्टियों का पूरा उपयोग कर आगे तक पहुंचने का अनुमान लगा रहे थे। गुणेश्वरन हाल में डेविस कप मुकाबले में खेले थे और अंतिम एकल मैच में जीत भी अपने नाम की थी लेकिन यह औपचारिकता वाला मैच था। वह ब्रिटेन के जे क्लार्क के विरुद्ध  अभियान शुरू करेंगे। 

 

रामकुमार की भिड़ंत हालांकि बुल्गारिया के 8वें वरीय दिमितार कुजुमानोव से होगी जो उनके लिये चुनौतीपूर्ण होने वाली है। चीनी ताइपे के चुन सिन सेंग शीर्ष वरीय खिलाड़ी हैं इनकी विश्व रैंकिंग 115 है। उनका सामना पहले दौर में क्रोएशिया के निनो सर्डारूसिच से होने वाला है। आस्ट्रेलिया के दूसरे वरीय जेम्स डकवर्थ का सामना क्वालीफायर से होने वाला है। टूर्नामेंट में स्वीडन के महान टेनिस खिलाड़ी ब्योर्न बोर्ग का 19 साल का बेटा लियो बोर्ग भी हिस्सा ले रहा है जो सभी के आकर्षण का केंद्र होने वाला है। 

आखिर कैसे एक बास्केटबॉल खिलाड़ी बन गया कुश्ती चैंपियन

जर्मन ओपन में लक्ष्य सेन कर सकते है भारत की अगुवाई

लिवरपूल ने मैनचेस्टर युनाइटेड को दी करारी मात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -