इत्तेफाक : 28 फरवरी को आई थी फिल्म जुदाई और इसी दिन दुनिया से हुई श्रीदेवी की जुदाई
इत्तेफाक : 28 फरवरी को आई थी फिल्म जुदाई और इसी दिन दुनिया से हुई श्रीदेवी की जुदाई
Share:

बॉलीवुड की हवा-हवाई गर्ल श्रीदेवी का 24 फरवरी को अकस्मात निधन हो गया था. दुबई में श्रीदेवी ने अपनी अंतिम सांस ली थी. उनकी मौत की खबर सुनकर हर कोई हैरान हो गया था. बॉलीवुड सितारों के साथ-साथ उनके फैंस और आम जनता के बीच भी शोक की लहर दौड़ पड़ी थी. पुरे देशभर में मातम का माहौल छाया हुआ था. श्रीदेवी के अचनाक से निधन होने के पीछे कई सवाल उठ रहे थे. सभी के दिमाग में बस एक ही बात आ रही थी कि आख़िरकार उनके साथ ऐसा क्या हुआ जो वो इस दुनिया को अलविदा कहकर चली गई. दो दिन पहले हंसती-खिलखिलाती चांदनी अचानक से ही मुरझा गई थी.

कहा जा रहा है कि श्रीदेवी की मौत बाथटब में डूबने से हुई थी. फोरेंसिक रिपोर्ट के मुताबिक श्रीदेवी के खून में शराब के अंश भी पाए गए थे. उनकी मौत की जांच के कारण श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को 3 दिन तक दुबई में ही रखा गया था. और 27 फरवरी को उनके पार्थिव शरीर को मुंबई भेजा गया. 28 फरवरी के दिन श्रीदेवी के अंतिम दर्शन करने के बाद उनका अंतिम संस्कार हो गया.

लेकिन एक ऐसा इत्तेफाक है जिसपर शायद किसी ने भी ध्यान नहीं दिया होगा. 28 फरवरी 1997 के दिन श्रीदेवी की फिल्म 'जुदाई' रिलीज़ हुई थी. इस फिल्म में श्रीदेवी के देवर अनिल कपूर उनके साथ नजर आए थे. अनिल ने श्रीदेवी के पति का किरदार निभाया था. इस फिल्म के जरिये तो श्रीदेवी ने सभी को जुदा कर ही दिया था लेकिन इसके पुरे 21 साल बाद ये बेहतरीन अदाकारा इस दुनिया से ही जुदा हो गई. 28 फरवरी के दिन ही श्रीदेवी के अंतिम संस्कार के बाद उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. 

सुष्मिता सेन ने श्रीदेवी को बहुत ही खूबसूरत अंदाज में दी श्रद्धांजलि

मन फिल्म की अभिनेत्री की अब हुई ऐसी हालत

होली की शाम किन्नरों के साथ विशेष जश्न मनाते थे राज कपूर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -