होली की शाम किन्नरों के साथ विशेष जश्न मनाते थे राज कपूर
होली की शाम किन्नरों के साथ विशेष जश्न मनाते थे राज कपूर
Share:

एक दौर था जब इंडस्ट्री के तमाम सितारे आर.के स्टूडियो को चमकाने के लिए होली पर इक्कट्ठा होते थे. हर साल यहाँ की होली का जश्न देखने लायक होता था. आर.के स्टूडियो की होली विश्व प्रसिद्ध होली मानी जाती था लेकिन जब तक राज कपूर थे सिर्फ तब तक ही इस होली का जश्न चलता रहा. होली की सुबह से ही आर. के स्टूडियो में सितारों का जमावड़ा लग जाता था.

जो भी यहाँ की होली में शामिल होता था वो खुद को बहुत भाग्यशाली मानता था. सुबह तो राज कपूर सभी बॉलीवुड स्टार्स के साथ मिलकर होली खेलते थे और शाम को राज कपूर के साथ होली खेलने किन्नर आते थे. किन्नरों के साथ मिलकर राज कपूर होली का जश्न शाम को मनाते थे. हर साल यहाँ किन्नरों की टोली इक्कठा होती थी फिर राज कपूर और परिवार होली का जश्न इनके साथ भी मनाते थे.

लेकिन धीरे-धीरे आर. के स्टूडियो से होली का जश्न खत्म होने लग गया था. राज कपूर के जाने के बाद से ही आर. के स्टूडियो में होली का जश्न बंद हो गया था फिर सभी बॉलीवुड स्टार्स अपने-अपने परिवार के साथ ही होली मनाने लग गए थे. वर्ष 1988 में ही राज कपूर का निधन हो गया था और उनके निधन के साथ ही आर. के स्टूडियो की होली भी खत्म हो गई थी.

आर.के स्टूडियो की होली के जश्न में ये सुपरस्टार कभी नहीं होता था शामिल

Sridevi Death : तो क्या इस साल बॉलीवुड में नहीं खेली जाएगी होली

होली के ये उपाय, चमकाएंगे आपका भाग्य

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -