कभी गरीबी के दौर में धोए थे बर्तन, अब हंसराज रघुवंशी को मिला सनी देओल की फिल्म में गाने का मौका

कभी गरीबी के दौर में धोए थे बर्तन, अब हंसराज रघुवंशी को मिला सनी देओल की फिल्म में गाने का मौका

मुंबई: सनी देओल के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'पल पल दिल के पास' से सनी के पुत्र करण देओल ने डेब्यू किया है. यह फिल्म सनी और उनके बेटे के लिए ही नहीं बल्कि एक ऐसे शख्स के लिए भी खास रही, जिसने पैसे न होने के कारण कभी बर्तन धोकर गुजरा किया था. हम बात कर रहे हैं सिंगर हंसराज रघुवंशी की, जिन्होंने करण देओल की इस फिल्म से बॉलीवुड म्यूजिक इंडस्ट्री में कदम रखा है.

यहां तक पहुंचने के लिए हंसराज का सफर बिलकुल भी आसान नहीं रहा. इस मौके को पाने के लिए हंसराज को काफी मशक्कत उठानी पड़ी. यहां तक कि एक दौर ऐसा भी था जब उन्हें पैसो की तंगी की वजह से अपने ही कॉलेज में बर्तन धोने पड़ गए थे. फिल्म 'पल पल दिल के पास' का गाना 'आधा भी है ज्यादा' हंसराज ने ही गाया है, पर इससे पहले हंसराज ने 'मेरा भोला है भंडारी' गाकर सुर्खियां बटोरी थीं. रिलीज होने के एक सप्ताह में ही गाने को 7 मिलियन व्यूज मिल गए थे. इसके अलावा हंसराज ने 'गंगा किनारे', 'कसोल', 'फकीरा', 'बाबुल', 'शिमला गर्ल', 'बाबाजी' जैसे पॉपुलर सांग्स गाए हैं.

हंसराज ने एक साक्षात्कार के दौरान बताया है कि उन्हें पैसों की तंगी की वजह से अपनी पढ़ाई भी बीच में छोड़नी पड़ी थी. उन्होंने आगे बताया कि, "मैं जिस कॉलेज में पढ़ रहा था, उसी कॉलेज की कैंटीन में मैंने गरीबी के दौरे में बर्तन धोने का काम भी किया था. पैसों के करण मैं आगे की पढ़ाई नहीं कर पाया." इसके बाद उन्होंने मुंबई में सनी देओल से मुलाकात और उन्हें 'मेरा भोला है भंडारी' गाना गा कर सुनाया. इसके बाद सनी ने उन्हें अपनी फिल्म में एक गाने के लिए ऑफर दिया.

जल्द ही 'डैमेज्ड' में अध्ययन सुमन के साथ नज़र आएंगी 'कोमोलिका' फेम हिना खान

प्रियंका को टूटकर मिस कर रहे निक जोनस, सामने आया ये वीडियो

'करण जौहर' के हमारे संविधान में इस अनुच्छेद के समाप्त होने पर निकले आंसू