कोरोना से ठीक हुए मरीज केवल 10 दिन में फिर से बने वायरस का शिकार
कोरोना से ठीक हुए मरीज केवल 10 दिन में फिर से बने वायरस का शिकार
Share:

 

बीआरडी मेडिकल कॉलेज का एक लैब टेक्नीशियन 8 जुलाई को नकारात्मक होने के पश्चात 24 अगस्त को फिर कोरोना पॉजिटिव हो गया. इसी तरह एक चार्टर्ड अकाउंटेंट का स्टाफ भी दस दिन के भीतर दोबारा संक्रमित हो गया है. इन दोनों केस ने चिकित्सक के माथे पर शिकन ला दिया है. संक्रमितों में एंटीबॉडी बनने के बावजूद उनके पुनह संक्रमित होने से चिकित्सक हैरान हैं. 

देशभर में नारकोटिक्स ब्यूरो का ताबड़तोड़ एक्शन, नशे के सौदागरों पर की बड़ी कार्रवाई

कोरोना संक्रमण से ठीक हो चुके लोग हो जाएं सावधान. वह कोविड-19 से बचाव के नियमों का पालन करते रहे. पूर्वांचल में कोविड-19 विनर के पुनह संक्रमित होने के केस सामने आने लगे हैं. बीआरडी मेडिकल कॉलेज में लैब टेक्नीशियन पद पर तैनात कर्मचारी 24 जून को कोरोना संक्रमित हुआ. उसका इलाज मेडिकल कॉलेज में चला. आठ जुलाई को उसकी रिपोर्ट नकारात्मक आ गई. जिसके पश्चात उसे कोरोना वार्ड से डिस्चार्ज कर दिया गया. इसके पश्चात वह निवास पर ही रहे.

ये है हवा से चलने वाली बाइक, महज 5 रुपए में चलती है 45 किमी

इन दिनों उसको प्रोस्टेट की दिक्कत प्रारंभ हो गई. जिसका उपचार कराने वह लखनऊ पीजीआई गया. पीजीआई के चिकित्सकों ने कर्मचारी से कोरोना नकारात्मक होने का प्रमाणपत्र लाने को कहा है. इस पर उसने 24 अगस्त को बीआरडी मेडिकल कॉलेज में जांच कराई. इस बार फिर वह पॉजिटिव आ गया है. इसके बाद हड़कंप मच गया है. इसके अलावा महानगर में एक चार्टर्ड अकाउंटेंट के कार्यालय में तैनात कर्मचारी भी दोबारा संक्रमित हुआ है. हालांकि उसके संक्रमण की निगेटिव रिपोर्ट निजी पैथोलॉजी ने दी थी. नकारात्मक होने के पश्चात दोबारा पॉजिटिव होने के केवल दस दिन का अंतर रहा है, जो चिंता का विषय है.

कोरोना को लेकर सबसे बड़ा खुलासा, AIIMS डायरेक्टर बोले- सिर्फ फेफड़े ही नहीं सभी अंगों पर......

खूबसूरत मानसून में उठाएं इन जगहों का लुफ्त

पाकिस्तान ने फिर तोड़ा संघर्षविराम, पूँछ सेक्टर में दागे मोर्टार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -