VIDEO: हर तरफ हो रहे हैं इस तमिलनाडु पुलिसवाले के चर्चे, जानिए क्यों?
VIDEO: हर तरफ हो रहे हैं इस तमिलनाडु पुलिसवाले के चर्चे, जानिए क्यों?
Share:

आए दिन कई तरह के वीडियो वायरल होते हैं। अब हाल ही में भी एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जो आप देख सकते हैं। यह वीडियो एक पुलिसकर्मी और एक युवक का है। वैसे तो आम तौर पर अगर कोई पुलिसकर्मी सड़क किनारे गाड़ी को रोकने की कोशिश करे तो हम समझते हैं कि वो चालान काटेगा, हालाँकि हर बार ऐसा नहीं होता है । इस समय एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को तमिलनाडु का बताया जा रहा है।

 

आप देख सकते हैं यह वीडियो इस समय तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक पुलिसकर्मी और बाइकर ने मिलकर जिस तरह से बुज़ुर्ग महिला की मदद की है वो काबिले-तारीफ़ है। यह वीडियो लोगों को ज़रूरतमंदों की मदद करने और अपने अंदर इंसानियत बनाए रखने की सीख दे रहा है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में साफ़ नजर आ रहा है कि सड़क किनारे खड़ा पुलिसवाला बाइक सवार एक युवक को हाथ देकर रोकता है। इसी बीच वो बाइकर से पूछता कि क्या वो तेनकासी जा रहा है? यह सुनकर वह हां कहता है। उसके बाद पुलिसकर्मी उसे एक दवा की बोतल थमाते हुए कहता है इसी रास्ते पर आगे एक बस जा रही है जिसमें एक बुज़ुर्ग महिला बैठी हैं। उनकी दवा गिर गई है इसलिए आप उन तक ये दवा पहुंचा दीजिये।

यह सुनकर बाइक सवार युवक तेज़ी से बस का पीछा करता है। कुछ दुरी पर वो बस के क़रीब पहुंच जाता है। वहीँ इस दौरान वो ड्राइवर को इशारे में बस रोकने को कहता है। उसके बाद ड्राइवर के बस रोकने पर वो उसे बताता है कि बस में सवार एक बुज़ुर्ग महिला की दवाई गिर गई थी जिसे वो लाया है। अंत में वह बुजुर्ग महिला को दवाई दे देता है। वैसे अब इस समय तमिलनाडु पुलिस की और उस बंदे की हर तरफ चरचा हो रही है।

अनिल देशमुख को वसूली के आरोपों पर अपनों ने घेरा तो बोले- मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से की थी...

लाइब्रेरी में घुसकर युवक ने लोगों से किया चाकू से हमला...

इस मशहूर अदाकारा को धक्का मारकर बोले नवाजुद्दीन सिद्दीकी- औकात में रह, वायरल हुआ वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -