लाइब्रेरी में घुसकर युवक ने लोगों से किया चाकू से हमला...
लाइब्रेरी में घुसकर युवक ने लोगों से किया चाकू से हमला...
Share:

कनाडा के वैंकूवर में एक सार्वजनिक पुस्तकालय में संदिग्ध व्यक्ति ने कई लोगों पर चाकू से वार कर दिया। इस हमले में एक महिला की जान चली गई और कई अन्य लोग घायल हो गए। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। एकीकृत मानव हत्या कार्रवाई दल के फ्रैंक जांग ने बताया कि एक संदिग्ध को हिरासत में लिया गया है। उन्होंने बताया कि उसकी उम्र 20 वर्ष के आसपास है।

जंहा इस बारें में उन्होंने बताया कि अधिकारियों को अभी इस घटना के पीछे के इरादे के बारे में जान नहीं पाए। एक प्रत्यक्षदर्शी स्टीव मोसोप ने कहा कि उन्होंने और उनकी एक साथी ने खून में सनी एक महिला को देखा, जिसने उन्हें कहा कि उसे अभी चाकू मारा गया है। जिसके उपरांत उन्होंने करीब 100 मीटर के दायरे में कई पीड़ितों को देखा।

मोसोप ने हमलावर के बारे में बोला, ‘ऐसा लग रहा था कि वह एक दिशा में भाग रहा था और जो भी रास्ते में आ रहा था उस पर चाकू से वार कर रहा था।’ कनाडा के जन सुरक्षा मंत्री बिल ब्लेयर ने ट्विटर पर इस घटना पर दुख जताया और इसे हिंसा की मूर्खतापूर्ण हरकत बताया।

आरोपी से पूछताछ जारी: मिली जानकारी के अनुसार फिलहाल मामले में एकीकृत मानव क़त्ल जांच दल ने आरोपी को अपनी हिरासत में ले लिया है। उसने यह हत्या क्यों की इसे लेकर पुलिस उससे पूछताछ कर रही है, ताकि मामले में आगे की कार्रवाई की जा सके। 

भूलकर भी चार्ज पर मोबाइल लगाकर न करें ये काम, वरना जा सकती है आपकी भी जान

उड़ते विमान में व्यक्ति ने की ऐसी हरकत की खतरे में पड़ी सबकी जान, फिर ऐसे पाया काबू

होली की सामग्री लेने घर से निकला युवक और हो गया हादसे का शिकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -