अनिल देशमुख को वसूली के आरोपों पर अपनों ने घेरा तो बोले- मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से की थी...
अनिल देशमुख को वसूली के आरोपों पर अपनों ने घेरा तो बोले- मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से की थी...
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख के विरुद्ध वसूली के दोष की पड़ताल होगी। प्रदेश के सीएम उद्धव ठाकरे ने इस केस में जांच कराने का निर्णय किया है। स्वयं अनिल देशमुख ने ही रविवार को इसकी खबर दी कि मुख्यमंत्री ने मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह के दोषों की जांच का निर्णय किया है। अनिल देशमुख ने कहा कि इस केस में उच्च न्यायालय के रिटायर्ड जज से जांच कराने का निर्णय किया गया है। 

गृहमंत्री ने कहा कि उन्होंने खुद परमबीर के दोष की जांच कराने की मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से मांग की थी। मीडिया से चर्चा में अनिल देशमुख ने रविवार को कहा कि इस जांच में सच्चाई सामने आ जाएगी। अनिल देशमुख ने अपने विरुद्ध लगे दोषों की जांच की बात ऐसे वक़्त कही है जब शिवसेना के मुखपत्र 'सामना' में उनकी कार्यशाली पर प्रश्न उठाए गए हैं। साथ ही एक गृह मंत्री के रूप में कैसे काम करना चाहिए इसकी भी अनिल देशमुख को राय दी गई है।

वही दूसरी तरफ राज्य में कोरोना वायरस की दूसरी लहर के बीच औरंगाबाद में लॉकडाउन की घोषणा की गई है। कोरोना की रफ्तार को रोकने के लिए लगाया जा रहा यह लॉकडाउन 30 मार्च से 8 अप्रैल तक चलेगा। औरंगाबाद के जिला प्रशासन ने यह सख्त कदम उठाया है। साथ ही प्रदेश सरकार ने आज से नाइट कर्फ्यू का ऐलान कर दिया है। इसके अलावा रात 8 बजे से बाजार बंद करने से लेकर अन्य तमाम गतिविधियों पर रोक लगा दी गई है। मुंबई में सार्वजनिक स्थलों पर होली मनाने की मनाही है।

लाइब्रेरी में घुसकर युवक ने लोगों से किया चाकू से हमला...

बांग्लादेश में तेजी से भड़की हिंसा, 20 से अधिक पुलिस कर्मी जख्मी

अवंतीबाई में 11 स्टाफ को हुआ कोरोना वायरस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -