पांच दिनों से जारी गिरावट थमी
पांच दिनों से जारी गिरावट थमी
Share:

नई दिल्ली : ब्लूचिप स्टॉक्स में तेजी से बाजार में लगातार 5 दिनों से जारी गिरावट पर विराम लग गया. इंफोसिस (1.69%), एचडीएफसी (1.45%) और टीसीएस में (1.26%) में बढ़त से मंगलवार को घरेलू शेयर बाजार बढ़त के साथ बंद हुआ.सेंसेक्स  74 अंक बढ़कर 32,997 अंक पर बंद हुआ। वहीं निफ्टी 30 अंक उछलकर 10,124 अंक पर  बंद  हुआ. आज मंगलवार के कारोबार में आईटी, फार्मा, ऑटो और एफएमसीजी सेक्टर में बढ़त रही. लेकिन बैंक, मेटल और रियल्टी सेक्टर में गिरावट देखी गई.

आपको बता दें कि आज कारोबार में उतार-चढ़ाव के कारण मिडकैप और स्मॉलकैप का प्रदर्शन भी मिलाजुला रहा. कमजोर शुरुआत के बाद सेक्टोरल इंडेक्स में बैंक, ऑटो, आईटी, मेटल, एफएमसीजी शेयरों में खरीददारी देखने को मिली.सबसे ज्यादा तेजी निफ्टी आईटी इंडेक्स में 0.56 प्रतिशत दर्ज हुई. इसके अलावा निफ्टी ऑटो 0.35%, निफ्टी मेटल 0.20% भी बढ़ा.

उल्लेखनीय है कि आज मंगलवार को जब कारोबार बंद हुआ तो सेंसेक्स 74 अंकों की तेजी के साथ 32997 के स्तर पर बंद हुआ , जबकि निफ़्टी 30 अंकों की तेजी के साथ 10124 के स्तर पर बंद हुआ.इसी तरह बीएसई और एनएसई में भी तेजी रही. बीएसई 74 अंकों की तेजी के साथ 32997 के स्तर पर बंद हुआ, जबकि एनएसई 30 अंकों की तेजी के साथ 10124 के स्तर पर बंद हुआ .

यह भी देखें

सरकार ने चीनी का निर्यात शुल्क हटाया

कैनरा बैंक के 5 पूर्व अधिकारियों के खिलाफ आरोप पत्र दाखिल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -