BJP की जन आशीर्वाद यात्रा पर हुआ पथराव, मचा भारी हंगामा
BJP की जन आशीर्वाद यात्रा पर हुआ पथराव, मचा भारी हंगामा
Share:

नीमच: मध्य प्रदेश के नीमच में भारतीय जनता पार्टी की जन आशीर्वाद यात्रा पर पथराव हो गया है। कहा जा रहा है कि इस घटना में अबतक कोई चोटिल नहीं हुआ है। आरोप है कि गांव के लोगों ने सड़क पर पत्थर जमा कर यात्रा को रोकने का प्रयास किया। मगर जब यात्रा नहीं रुकी तो पत्थर फेंकने शुरू कर दिए। इस हमले में यात्रा में सम्मिलित वाहनों के कांच फूट गए। इस के चलते भारतीय जनता पार्टी के मनासा विधायक माधव मारू उपस्थित थे। 

वहीं, भारतीय जनता पार्टी ने इसके पीछे कांग्रेस का हाथ बताया है। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने आरोप लगाया कि कांग्रेसी पेड़ों के पीछे छिपे थे तथा उन्होंने पत्थरबाजी आरम्भ कर दी। यह घटना मंगलवार रात लगभग 8 बजे जिला मुख्यालय से लगभग 70 किलोमीटर दूर रामपुरा क्षेत्र के राउली कुड़ी गांव में हुई। यात्रा पर हमले के कारण चीता प्रोजेक्ट को लेकर विरोध भी बताया जा रहा है।

दरअसल, कूनो के पश्चात् चीतों का एक और नया ठिकाना मंदसौर का गांधीसागर अभ्यारण में प्रस्तावित है। इसके लिए चीतों के बाड़े बनाए जाने के लिए वन विभाग जंगल में फेंसिंग कर रहा है। जिससे गांव के लोगों के पशुओं को आने जाने नहीं दिया जा रहा है। इसी बात को लेकर ग्रामीण भड़क गए तथा उन्होंने इसका विरोध प्रदर्शन भी किया था। बता दें, नीमच में सोमवार को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने जन आशीर्वाद यात्रा को हरी झंडी दिखाई थी। इस यात्रा के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय, उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव, बंशीलाल गुर्जर एवं मनासा MLA माधव मारू भी यात्रा के साथ थे। भारतीय जनता पार्टी नेताओं का आरोप है कि कांग्रेस ने ये हमला कराया है। वीडी शर्मा ने कार्यकर्ताओं से अपील है कि और ताकत के साथ यात्रा को आगे बढ़ाएं। ये यात्रा कैसे रोकी जाए इसको लेकर कांग्रेसी साजिश कर रहे है।  

'किसी को देश का नाम बदलने का अधिकार नहीं..', चर्चाओं पर शरद पवार का दो टूक बयान

'दुनिया हमें इंडिया नाम से जानती है..', देश का नाम 'भारत' करने की चर्चा पर सीएम ममता बनर्जी का बयान

फिर लागू होगा 370 या कपिल सिब्बल को लगेगा झटका ? सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई पूरी, फैसला सुरक्षित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -