हिमाचल में वंदे भारत पर पथराव
हिमाचल में वंदे भारत पर पथराव
Share:

ऊना: नई दिल्ली से हिमाचल के ऊना जिले के अंब-अंदोरा के बीच चलने वाली प्रीमियम ट्रेन सेवा वंदे भारत पर पथराव करने की घटना सामने आई है। इस मामले में यह बताया जा रहा है कि बीते शनिवार को प्रवासी श्रमिकों के बच्चों ने रेलवे स्टेशन से आगे फाटक पर बने एक पुल से गुजरती वंदे भारत पर निशाना लगाकर पत्थरबाजी की है। वहीं इस घटना में किसी भी यात्री को चोट नहीं पहुंची। इस मामले में रेलवे पुलिस फोर्स ने स्थानीय लोगों की मदद से फौरन बच्चों को दबोच लिया है। इसी के साथ उनके परिजनों को भी तलब किया गया है। जी दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा 13 अक्टूबर को ही इस ट्रेन सेवा को हरी झंडी दिखाकर शुरू किया गया था। वहीं करीब एक महीने के भीतर ही ट्रेन पर पथराव की घटना सामने आ गई है।

जी दरअसल बीते शनिवार देर शाम इस मामले को लेकर अजनोली स्थित रेलवे फाटक पर काफी गहमागहमी का माहौल रहा। यहाँ रेलवे पुलिस फोर्स के अधिकारी और कर्मचारी इन बच्चों को ऐसी घटना की पुनरावृत्ति नहीं होने की हिदायत देते दिखाई दिए। इसी के साथ स्थानीय पंचायत के प्रतिनिधियों ने भी रेलवे पुलिस फोर्स के अधिकारियों के साथ इन बच्चों और उनके परिजनों को सार्वजनिक संपत्ति की सुरक्षा का पाठ पढ़ाया। ऐसा बताया जा रहा कि प्रवासी श्रमिकों द्वारा माफी मांगे जाने और स्थानीय पंचायत प्रतिनिधियों के हस्तक्षेप के बाद इस मामले को रफा-दफा कर दिया गया है।

आज एकदशी पर ये टोटके चमका देंगे आपकी किस्मत

बीते शनिवार देर शाम इस मामले को लेकर अजनोली स्थित रेलवे फाटक पर काफी गहमागहमी का माहौल रहा। यहाँ रेलवे पुलिस फोर्स के अधिकारी और कर्मचारी इन बच्चों को ऐसी घटना की पुनरावृत्ति नहीं होने की हिदायत देते दिखाई दिए। वहीं स्थानीय पंचायत के प्रतिनिधियों ने भी रेलवे पुलिस फोर्स के अधिकारियों के साथ इन बच्चों और उनके परिजनों को सार्वजनिक संपत्ति की सुरक्षा का पाठ पढ़ाया। ऐसा बताया जा रहा कि प्रवासी श्रमिकों द्वारा माफी मांगे जाने और स्थानीय पंचायत प्रतिनिधियों के हस्तक्षेप के बाद इस मामले को रफा-दफा कर दिया गया है।

आप सभी को यह भी जानकारी हो कि इससे पहले वंदे मातरम ट्रेन के आगे भैंसे आने जैसे घटनाएं हो चुकी हैं, जिससे ट्रेन सिरे को नुकसान भी पहुंचा था। हालांकि, इस बार की घटना में कोई नुकसान नहीं पहुंचा है। लेकिन पथराव से यात्रियों को जरूर परेशानी हुई।

Video: दत्ता की जगह लिख दिया कुत्ता सरनेम तो अधिकारी के सामने भौंकने लगा शख्स

आफताब के घर रिश्ता लेकर भी गए थे श्रद्धा के माता-पिता, परिजनों ने बेइज्जत कर भगा दिया था

ढाका के एक इवेंट में शामिल हुईं नोरा फतेही, लेकिन लोगों को लगा इस बात का झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -