विंटर में स्टोल से दिखे ट्रेंडी
विंटर में स्टोल से दिखे ट्रेंडी
Share:

सर्दिया अपने पूरे शबाब पर है और गर्ल्स अपने विंटर वियर को लेकर तरह तरह के एक्सपेरिमेंट करने में कभी पीछे नहीं रहती। स्टोल एक ऐसी चीज है जो हर लड़की के वार्डरॉब का जरुरी हिस्सा बन चुकी है. होगी भी क्यों नहीं, आखित स्टोल इन्हें अत्त्रक्टिवे लुक जो देते हैं.स्टोल बहुत ही पॉपुलर हो चुका है। इसकी अच्छी बात यह है कि जींस से लेकर सूट तक यह किसी भी आउटफिट के साथ मैच कर जाता है। यहां तक कि साड़ीज़ के साथ भी स्टोल लेने का फैशन आ चुका है। स्टोल्स की डिफरेंट वैराइटीज़ में पार्टी वियर्स भी शामिल हैं, जिन्हें आराम से कैरी किया जा सकता है।

स्टोल्स पुरानी ड्रेस को भी नया बना देता है। फैशन के दौर में शामिल नये और डिजाइनर स्टोल्स आपको सिर्फ सर्द हवाओं से ही नहीं बचाते, बल्कि आपके लुक में नया निखार भी लाते हैं. ऐनिमल स्किन, ऐनिमल स्केजेस आदि वैराइटी आपको इन स्टोल्स में मिल जायेगी. ये ब्राउन, पिंक, स्किन आदि खूबसूरत रंगों में उपलब्ध हैं. पोल्का डॉट्स वाले स्टोल्स भी काफी पसंद किये जाते हैं. कॉलेज गोइंग गल्र्स इन्हें लेना ज्यादा पसंद करती हैं.

इनकी कीमत भी ज्यादा नहीं होती. अगर आपकी ड्रेस काफी भरे प्रिंट की है तो आप शिफॉन स्टोल कैरी कर सकती हैं, क्योंकि यह स्टोल विभिन्न रंगों और सिंगल शेड दोनों में मिलते हैं. पोंचू स्टाइल स्टोल यंग लेडीज को खूब भा रहे हैं। मार्केट में ये डिफरेंट कलर और प्रिंट में अवेलबल हैं। इस स्टोल को गर्ल्स किसी भी आउटफिट के साथ कैरी कर सकती हैं।

विंटर में दिखना है आकर्षक तो जैकेट से कैसे होगा इंकार

हमेशा ट्रेंड में रहता है व्हाइट कलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -