विंटर में दिखना है आकर्षक तो जैकेट से कैसे होगा इंकार
विंटर में दिखना है आकर्षक तो जैकेट से कैसे होगा इंकार
Share:

सर्दियों का मौसम आ चूका है और गर्ल्स अपने वार्डरॉब से गर्म कपड़े निकाल ही चुकी होंगी. कार्डिगन,शॉल जैसे विंटर वियर के अलावा अपने पसंदीदा जैकेट्स भी पहनने का सीजन आ ही चूका है. आज आपको कुछ ऐसे जैकेट के बारे में बताते हैं जो आपके वार्डरोब में होने ही चाहिए. लेदर जैकेट से अच्छा कोई विंटर वियर हो ही नहीं सकता. इस जैकेट से आप भीड़ से अलग लगते हैं.

आपको भी लेदर जैकेट पसंद है तो आप इसे खरीदते समय जैकेट की क्वालिटी पर जरूर ध्यान दें. डेनिम जीन्स के साथ यह जैकेट कमाल लगता है. डेनिम जैकेट एक ऐसा जैकेट है जो ज्यादातर हर वॉर्डरोब में देखने को मिल ही जाता है. इस जैकेट को आप किसी भी जिन्स के साथ पहन सकती है. डेनिम जैकेट हल्के और गहरे दोंनों ही रंगो में मिल जाता है. इतना ही नहीं इस जैकेट के साथ आपको इस बात की परेशानी नहीं रहेगी की अगर फैशन बदल गया तो क्या होगा. क्योंकि इस जैकेट का फैशन हमेशा ही चलता रहता है. फर्र जैकेट फर के कारण ज्यादा पसंद किया जा रहा है. आजकल इसका ट्रेंड बहुत ज्यादा हैं क्योंकि लड़्कितयों पर ये जैकेट काफी अच्छा लगता है.ये जैकेट आपको काफी सारे रंगो में मिल जाएगा.

अगर आप किसी पार्टी में जाने कि सोच रही है तो इस जैकेट को कैरी कर सकती है ये हर तरह कि ड्रेस के साथ काफी अच्छा लगता है. ट्रेंच कोट को आप जिन्स के साथ भी पहन सकती है और शॉर्ट ड्रेस के साथ भी. इस कोट में आगे की तरफ से आने वाले बड़े-बडे बटने के कारण इसका लुक बहुत ही अच्छा लगता है. ये कोट लंबा होता है जिसके कारण सर्दियों में सबसे ज्यादा प्रयोग किया जाता है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -