हमेशा ट्रेंड में रहता है व्हाइट कलर

व्हाइट कलर हमेशा ट्रेंड में रहता है। यह रंग डे टाइम में कूल लुक देगा और इवनिंग के लिए हॉट स्टाइल स्टेटमेंट क्रिएट करेगा क्योंकि इस रंग की खासियत है कि हर बॉडी शेप को सूट करता है। लोग सोचते हैं कि व्हाइट कलर सभी स्किन टोन पर भी सूट करता है। लेकिन यह रंग सांवले लोगों पर ज्यादा अच्छा दिखता है। व्हाइट कलर की ड्रेसेज को अगर सही एक्सेसरीज के साथ कैरी किया जाए, तो इसे हर अवसर पर पहन सकती हैं। व्हाइट कलर की ड्रेस हो या एक्सेसरी, इसे कैसे कैरी करें ताकि आप पर यह रंग जंचे।

व्हाइट कलर की फ्लोइंग ड्रेसेज ज्यादा अच्छी लगती हैं। बॉडी पर चिपकने या क्लिंग करने वाले फैब्रिक सही नहीं हैं। कलरफुल ड्रेसेज पर व्हाइट कलर की एक्सेसरीज फबती हैं। व्हाइट कलर की ड्रेसेज पर व्हाइट एक्सेसरीज सूट नहीं करतीं। अगर अलग दिखना है तो किसी सॉलिड ब्राइट कलर के फुटवेयर के साथ पेयर करें, जो आपके स्किन टोन पर सूट करता हो।

वैसे व्हाइट कलर ड्रेसेज पर बेज, कैमल, ब्राउन और सॉफ्ट ग्रे कलर्स को कंबाइन करके आप कभी गलत नहीं हो सकतीं। इसके अलावा सिल्वर, ब्रॉन्ज व मटैलिक गोल्ड की सैंडल्स व फ्लिप-फ्लॉप्स परफेक्ट हैं। व्हाइट कलर की ड्रेसेज पर सिंगल या सॉलिड ब्राइट कलर की स्कार्फ या स्टोल बेहद खूबसूरत दिखते हैं या फिर कलरफुल ड्रेस पर व्हाइट स्कार्फ टीम करें। अगर व्हाइट कलर की ड्रेस पर व्हाइट सैंडल्स ही पहनना चाहती हैं तो खुले सैंडल्स पहनें ताकि थोड़ा स्किन नजर आए। पूरा व्हाइट लुक चाहती हैं तो व्हाइट कलर की ड्रेस पर वरायटी लाने के लिए लेस, प्लीट्स, रफल्स और टैसेल्स की मदद लें।

शादी से पहले पूछने चाहिए महिलाओं से ये सवाल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -