10 तोला सोने के आभूषण चुरा ले गए चोर, गमी में गया था पूरा परिवार
10 तोला सोने के आभूषण चुरा ले गए चोर, गमी में गया था पूरा परिवार
Share:

इंदौर/ब्यूरो। लसूड़िया थाना क्षेत्र में किराना दुकान संचालक के घर से दस तोला से ज्यादा के सोने के आभूषण चोरी हो गए। व्यवसायी दो बेटियों की शादी की तैयारी कर रहे थे। वे परिवार सहित भाई की गमी में गए थे। शक है चोरी में आसपास रहने वाले सपेरों का हाथ है। कुछ संदेहियों के फोटो भी पुलिस को सौंपे हैं।

पुलिस के मुताबिक, घटना लसूड़िया मोरी स्थित ढाबली की है। किराना दुकान संचालक लखन पुत्र बद्रीलाल मकवाना की शिकायत पर केस दर्ज किया है। लखन बेटी शीतल और मुस्कान की शादी की तैयारी कर रहें हैं। 26 नवंबर की शादी तय हो चुकी है। कुछ दिनों पूर्व उनके भाई संतोष का निधन हो गया था। गुरुवार को लखन व उनकी पत्नी अनिता पगड़ी के कार्यक्रम में शामिल होने सोनवाय चले गए थे। शुक्रवार को लौटे तो घर का ताला टूटा मिला। पूरा सामान अस्त व्यस्त पड़ा हुआ था। 

लखन के मुताबिक, चोर करीब 10 तोला सोना के आभूषण, चार किलो चांदी के आभूषण चुरा ले गए। इसी तरह, खजराना थाना क्षेत्र स्थित श्रीकृष्ण विहार कालोनी में भी चोरी हो गई। पुलिस ने बृजमोहन पुत्र हरिनारायण नागर की शिकायत पर केस दर्ज किया है। चोर घर से नकदी, जेवर, एलसीडी सहित अन्य सामान चुरा कर ले गए।

41 वर्ष की हुईं अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की बेटी इवांकातेलंगाना के अधिकतर लोग कौनसी भाषा बोलते है?

तेलंगाना का राजकीय त्यौहार कौन-सा है?

जानिए क्यों मनाया जाता है विश्व बचत दिवस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -