आर्चर का बड़ा बयान, कहा- 'स्टोक्स सबकी चिंता करते हैं....'
आर्चर का बड़ा बयान, कहा- 'स्टोक्स सबकी चिंता करते हैं....'
Share:

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने कहा है कि मेजबान टीम पाक के विरुद्ध होने वाले अगले दो टेस्ट मैचों में स्टार हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स को मिस करने वाले है. इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) ने कहा था कि स्टोक्स न्यूजीलैंड जा रहे हैं और इसलिए वो पाक के विरुद्ध होने वाले अगले दो टेस्ट मैच नहीं खेल सकते है. इंग्लैंड तीन मैचों की टेस्ट में 1-0 से आगे निकल चुके है.

आर्चर ने विदेशी मीडिया के कॉलम में लिखा, "हमें स्टोक्स के बिना काम को पूरा करना पड़ेगा. वो ऐसे खिलाड़ी हैं जो अगर गेंद नहीं डालें, बल्लेबाजी न करें तब भी हम उन्हें मिस कर जाएंगे. उनका ड्रेसिंग रूम में प्रभाव, वो मैदान पर क्या करते हैं इससे भी कहीं अधिक है." तेज गेंदबाज ने बताया कि, "जब मैं मैनचेस्टर में क्वारंटीन था, वह मेरे होटल के कमरे के पास से हमेशा आते जाते थे, जोए रूट भी, दरवाजा खटखटाते थे और मेरा हाल पूछते थे. वह अपने आस-पास के लोगों की चिंता कर रहे हैं."

जिसके बाद उन्होंने लिखा, "अगर आप लड़ाई में जाते हो तो, स्टोक्स वो प्लेयर हैं जिन्हें आप अपने पास चाह रहे है. वह कभी भी चुनौती से भागते नहीं हैं, लेकिन परिवार बहुत महत्वपूर्ण है और इस वक़्त उन्हें न्यूजीलैंड में होना चाहिए. हम इस बात को समझते हैं और उनका समर्थनदे रहे है. उम्मीद है कि सब कुछ ठीक हो जाए. जब सब कुछ ठीक होगा जाएगा तो वे आ जाएंगे."

इन 5 गेंदबाजों ने लिए हैं टी-20 में सबसे अधिक विकेट, किसी भारतीय का नाम नहीं

परिवार में निधन के बाद ‘बायो सिक्योर बबल’ से बाहर निकला इंग्लैंड का ये प्लेयर

वनडे में इन 6 गेंदबाजों ने लिए सबसे अधिक विकेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -