शेयर बाजार में एक बार फिर आया उछाल
शेयर बाजार में एक बार फिर आया उछाल
Share:

प्रमुख बेंचमार्क सूचकांकों ने दिन में उच्च कारोबार किया, यहां तक कि एशियाई बाजार मिश्रित कारोबार कर रहे थे और देश भर में लॉकडाउन के मद्देनजर देश में कोविड -19 मामलों में कमी जारी है। सुबह 11.25 बजे, बीएसई सेंसेक्स 487 अंकों की बढ़त के साथ 49219 अंक पर रहा, जबकि एनएसई निफ्टी 135 अंकों की बढ़त के साथ 14813-स्तर के यूपीएल स्टेट बैंक ऑफ इंडिया, इंडसइंड बैंक, बजाज फिन्सव और आईसीआईसीआई बैंक निफ्टी पर प्रमुख लाभ में थे, जबकि सिप्ला , एलएंडटी, भारती एयरटेल, एसबीआई लाइफ इंश्योरेंस और कोल इंडिया हारे हुए थे। 

कंपनी द्वारा अपने Q4 परिणाम घोषित करने के बाद 17 मई को सिप्ला के शेयर की कीमत 3 प्रतिशत की गिरावट के साथ खुले में कारोबार कर रही थी। 31 मार्च, 2021 को समाप्त तिमाही के लिए कंपनी द्वारा 3,293 करोड़ रुपये के उच्च समेकित लाभ की रिपोर्ट के बाद एलएंडटी के शेयरों में वृद्धि हुई, जो कि Q4FY20 में 3,197 करोड़ रुपये थी।

 ब्रोकरेज फर्म मोतीलाल ओसवाल ने 1,700 रुपये के लक्ष्य मूल्य के साथ स्टॉक पर खरीदारी की है, जो चीन के औद्योगिक उत्पादन सहित चीनी आर्थिक आंकड़ों के एक समूह पर प्रतिक्रिया व्यक्त करता है, जो अप्रैल में 9.8% साल-दर-साल बढ़ गया, उम्मीदों के अनुरूप। चीनी बाजार उच्च कारोबार कर रहे थे, जबकि जापान में स्टॉक गिर गया और कोरिया गिर गया।

नारदा घोटाला: TMC के 3 बड़े नेताओं को पकड़ लाइ CBI, पीछे-पीछे सीएम ममता भी पहुंची दफ्तर

कोरोना हुआ तो आइसोलेट होने के लिए नहीं थी जगह, तेलंगाना के छात्र ने पेड़ पर बिताए 11 दिन

जयपुर: फ्रिज से लगा करंट का झटका, एक की मौत, 4 अन्य घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -