हफ्ते के आखिरी दिन बनी रही तेजी
हफ्ते के आखिरी दिन बनी रही तेजी
Share:

शेयर मार्केट में कभी गिरावट तो कभी मजबूती देखने को मिलती है. यदि आज की बात करें तो आपको बता दे कि कारोबारी सप्ताह के अंतिम दिन यानी शुक्रवार को भी बाजार में तेजी का रुख देखने को मिला है. कल शाम से बना तेजी का माहौल आज भी देखा जा रहा है.

आज हफ्ते के आखिरी दिन के कारोबारी सत्र की शुरुआत में प्रमुख सूचकांक सेंसेक्स में तेजी देखने को मिली. शुरूआती दौर में आज 10:50 बजे सेंसेक्स 54 अंकों की तेजी के साथ 28983पर कारोबार कर रहा है, जबकि यदि निफ्टी के बारे में बात करें तो इसमें भी 14 अंकों की तेजी देखी गई. यह फ़िलहाल 8941 पर कारोबार कर रहा था.इसके अलावा बीएसई और एनएसई में भी बढ़त दिखी. बीएसई 48अंकों की तेजी के साथ 28977पर चल रहा है, वही एनएसई भी 13अंक की तेजी के साथ 8940 पर कारोबार कर रहा था.

हफ्ते के आखिरी दिन जब कारोबार बन्द हुआ तो सेनसेक्स में तेजी बनी रही और सेंसेक्स 17 अंकों की तेजी के साथ 28946 पर बन्द हुआ. जबकि निफ़्टी 7 अंक की तेजी के साथ 8934 पर बन्द हुआ. बीएसई और एनएसई भी तेजी के साथ ही बन्द हुए.बीएसई 17 अंकों की तेजी के साथ 28946 पर बन्द हुआ , जबकि एनएसई 7 अंकों की तेजी के साथ 8934 पर बन्द हुआ.

यह भी पढ़ें 

गैर-बैंकिंग वित्तीय कंपनियां सोने के बदले अब सिर्फ 25 हजार तक ऋण नगद देंगी

PM मोदी के साथ बेहतर रिश्ते और भारत से अच्छे कारोबारी रिश्तों की ओर बढ़ेगा अमेरिका

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -