बतौर मॉडल इंडस्ट्री में रखा कदम, एक्टिंग से सभी का दिल जीत चुकी है एवलिन शर्मा
बतौर मॉडल इंडस्ट्री में रखा कदम, एक्टिंग से सभी का दिल जीत चुकी है एवलिन शर्मा
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस और मॉडल एवलिन शर्मा को आज के समय कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चरचाओं में बनी रहती है इतना ही नहीं एवलिन शर्मा अपने फैंस का दिल जीतने के लिए हमेशा ही कुछ न कुछ नया करती रहती है. बता दें कि मॉडल और एक्ट्रेस के नाम से मशहूर एवलिन शर्मा आज अपना जन्मदिन मना रही है. जी हां  एवलिन शर्मा का जन्म आज ही के दिन जर्मनी के फ्रेंकफोर्ट में 12 जुलाई 1986 को हुआ था। उनके पिता भारतीय हैं, बल्कि उनकी माँ जर्मन हैं। 

इतना ही नहीं एवलिन को अपने कॉलेज के दिनों से ही मॉडलिंग पसंद थी और उन्होंने अपनी पढ़ाई के बीच ही कुछ कॉस्मेटिक ब्रांड्स के लिए मॉडलिंग करना शुरू कर दी थी। एवलिन इंडिया में बॉडी केयर के अंतर्वस्त्र की ब्रांड एम्बेसडर भी हैं। एवलिन शर्मा 8 भाषाओं में पारंगत हैं- इंग्लिश, हिंदी, जर्मन, स्पेनिश, थाई, टेगलॉग, फिलिपिएंस, फ्रेंच, डच। 

एवलिन ने जर्मन में बतौर मॉडल के रूप में भी काम किया है। बॉलीवुड अभिनेत्री बनने की ख्वाइश में एवलिन जर्मनी से इंडिया आई। एवलिन बॉलीवुड की कई मूवी में बतौर सपोर्टिंग रोल में दिखाई दे चुकी है। वर्ष 2013 में एवलिन की पहली बॉलीवुड डेब्यू मूवी 'फ्रॉम सीडनी द लव' थी। जिसके उपरांत एवलिन अयान मुखर्जी निर्देशित ब्लॉकबस्टर फिल्म ये जवानी है दीवानी में दिखाई दी। इसी साल एवलिन  मूवी  नौटंकी साला में भी दिखाई दी है।  वर्ष 2014 में वह मल्टीस्टारर मूवी यारियां में नजर आयीं, मूवी कॉलेज लाइफ पर बेस्ड रही। यह वर्ष 2014 की पहली हिट फिल्म साबित हुई थी। वर्ष 2015 में एवलिन की पहली सोलो लीड मूवी इश्केदारियां आयी। इस मूवी में उनके अपोजिट महाक्षय चक्रवर्ती नजर आये थे। हालंकि मूवी कुछ खास नहीं चली। 

बॉलीवुड का ये मशहूर स्टार निभाएगा शक्तिमान का किरदार! पत्नी भी आ सकती है नजर

Video: एयरपोर्ट पर नशे में नजर आईं दिशा पटानी, जानिए क्यों ऐसा कह रहे लोग

'कैप्सूल गिल' से सामने आया अक्षय का पहला लुक, पगड़ी-दाढ़ी में जचे सुपरस्टार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -