आसिया अंद्राबी ने कहा न्यू ईयर के कार्यक्रमों से दूर रहें
आसिया अंद्राबी ने कहा न्यू ईयर के कार्यक्रमों से दूर रहें
Share:

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर से प्राप्त हो रहे समाचार के मुताबिक वादी में एक हर और जहां पर न्यू ईयर की तैयारिया चल रही है तथा इसके लिए यहाँ के विभिन्न सरकारी व गैर सरकारी संस्थाएं रंगारंग कार्यक्रमों को आयोजित कर उत्साह मनाने की तैयारी कर रहे है. तो वहीं इसके लिए घाटी के अलगाववादी संगठनों ने इस तरह के कार्यक्रमों को गैर इस्लामी करार दिया है और इसे रोकने के लिए आवाज उठानी शुरू कर दी है। इस बाबत आसिया अंद्राबी जो कि महिला अलगाववादी संगठन दुख्तरान-ए-मिल्लत कि अध्यक्ष है उसने अपने बयान में दोहराया है कि इस प्रकार के कार्यक्रम गैर इस्लामी व आरएसएस का एजेंडा है तथा इससे लोगो को दूर रहना चाहिए.

महिला अलगाववादी संगठन दुख्तरान-ए-मिल्लत की अध्यक्ष आसिया अंद्राबी ने कहा कि इस्लाम धर्म में नव वर्ष की खुशियां मनाना और इस तरह के किसी समारोह का आयोजन करने का कोई जिक्र नहीं है। महिला अलगाववादी संगठन दुख्तरान-ए-मिल्लत की अध्यक्ष आसिया अंद्राबी ने आगे कहा कि एक साजिश के तहत कश्मीरियत के नाम पर नव वर्ष और इसी तरह के बाकी अवसरों पर अश्लील कार्यक्रमों का आयोजन कर यहां की नई पीढ़ी को गुमराह किया जा रहा है. तथा इसके लिए यहाँ पर बहुत ही ज्यादा अश्लीलता परोसी जा रही है.

आसिया ने इसके लिए युवा पीढ़ी को कहा है कि वह  इस तरह के किसी भी कार्यक्रम में भाग न ले.  गौरतलब है कि नव वर्ष के अवसर पर कश्मीरियत नामक एक संगठन विश्व प्रसिद्ध पर्यटन स्थल गुलमर्ग में 31 दिसंबर को रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन कर रहा है, तथा इसमें बहुत सी बॉलीवुड कि दिग्गज हस्तियों के साथ साथ कुछ गायकों, रॉक बैंड व डांसरों को बुलाया गया है. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -