दुष्कर्म मामलों पर हेमा की बेबाक राय

मुंबई: देश को झकझोर कर रख देने वाले कठुआ-उन्नाव दुष्कर्म मामलों में कई राजनीतिक नेताओं और फिल्म जगत से जुड़े लोगों ने अपनी-अपनी राय रखी है, कोई आसिफा के लिए न्याय की मांग कर रहा है तो कोई आरोपी विधायक के खिलाफ सीबीआई जांच की. हालांकि इन सबके पीछे मंशा एक ही है कि महिलाओं के खिलाफ बढ़ रहे यौन अपराधों के मामलों पर लगाम लगे. 

इन्ही मामलों को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस और भाजपा सांसद हेमा मालिनी ने भी चिंता जताई है, उन्होंने कहा है कि इस तरह के मामलों को रोका जाना बेहद जरुरी है, इससे देश की महिलाओं में तो भय व्याप्त है ही साथ ही वैश्विक स्तर पर देश की छवि भी ख़राब हो रही है. उन्होंने कहा कि दुष्कर्म के केस देश में पहले भी होते थे, लेकिन आज कल इन मामलों की संजीदगी को भुला दिया गया है और इनकी ख़बरों को पब्लिसिटी के लिए इस्तेमाल किया जाने लगा है.

हेमा मालिनी ने कहा कि दुष्कर्म के मामलों को रोकने के लिए उतने कदम नहीं उठाए जाते, जितना कि उनका प्रचार किया जाता है, अगर हम उनका प्रचार करने के बजाए उन्हें रोकने के बारे में विचार करें तो निश्चित तौर पर हम इसका हल निकाल सकते है. आपको बता दें कि कठुआ गैंगरेप की घटना का विरोध ना सिर्फ देश बल्कि विदेशों तक पहुंच चुका है. इसके चलते आरोपियों को सजा दिलाने और बच्चों की सुरक्षा के लिए कड़े कानून को लाने की मांग की जा रही है.

दुष्कर्म: सजा-ए- मौत पर मुहर की संभावना आज

कठुआ गेंग रेप: फोरेंसिक रिपोर्ट के बाद मामले में नया मोड़

क्या हम पाकिस्तान से भी गए गुजरे है- स्वाति मालीवाल

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -