डेरेन गंगा ने कहा, बुरे दौर से गुजर रहा वेस्टइंडीज क्रिकेट
डेरेन गंगा ने कहा, बुरे दौर से गुजर रहा वेस्टइंडीज क्रिकेट
Share:

मुंबई: भारत दौरे पर आई वेस्टइंडीज टीम का प्रदर्शन शुरुआती मैच में लचर रहा है, पहले ही टेस्ट मैच में इंडीज ने पारी और 272 रनों से करारी शिकस्त का सामना किया था. वेस्टइंडीज की इस हालत पर टीम के पूर्व बल्लेबाज़ डैरेन गंगा ने टीम का पक्ष लेते हुए कहा है कि टीम को वापसी करने के लिए कई बदलाव करने की जरुरत है, हालाँकि उन्होंने खिलाड़ियों के बदलाव से इंकार किया, उन्होंने खेल के तरीके में बदलाव करने के लिए कहा है.

पाकिस्तान के विशाल स्कोर ने दी आॅस्ट्रेलिया टीम को कड़ी चुनौती

उन्होंने कहा कि भारत ने अपनी टीम के लिए एक स्टैण्डर्ड निर्धारित किया है, यह सीरीज भारत की रैंकिंग में कोई इजाफा नहीं करने वाली क्योंकि भारत पहले से ही नंबर एक पर काबिज़ है. डैरेन ने कहा कि भारत ने अपने इंग्लैंड दौरे पर टेस्ट सीरीज गंवई है, लेकिन उसकी रैंकिंग में कोई फ़र्क़ नहीं पड़ा, वेस्टइंडीज के बाद भारत, ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर जाने वाला है. लेकिन हमे ये बात याद रखनी चाहिए कि भारत एक परफॉर्म करने वाली टीम है, जबकि वेस्ट इंडीज की टीम अभी  पुनर्गठन के दौर से गुजर रही है.

जम्मू कश्मीर में अब हॉकी खेलेंगी लड़कियां, स्थानीय प्रशासन दे रहा प्रशिक्षण

पूर्व अनुभवी बल्लेबाज़ ने कहा कि बाहर के लोग देखते हैं कि वेस्टइंडीज की टीम का मात्र 12-15 खिलाड़ी ही प्रतिनिधित्व कर रहे हैं, लेकिन वे ये नहीं देख पाते कि  वेस्ट इंडीज में किरकेट के साथ क्या हो रहा है, इसके आस-पास कई सारे अव्यवस्थित मुद्दे हैं, जिन पर काम करने की जरुरत है. गंगा ने बताया कि आजकल इंडीज के खिलाड़ी आईपीएल जैसी फ्रैंचाइज़ी के लिए खेलना ज्यादा पसंद कर रहे हैं, हालाँकि डेरेन ने ये भी कहा कि इसके पीछे कारण यही है कि वेस्टइंडीज बोर्ड द्वारा उन्हें पर्याप्त भुगतान नहीं किया जाता. 

स्पोर्ट्स अपडेट:-

भारत बनाम वेस्टइंडीज: मुंबई से स्थानांतरित हो सकता है चौथा वनडे

रियल मेड्रिड को खल रही रोनाल्डो की कमी, दिन-ब-दिन गिर रहा प्रदर्शन

सेरेना विलियम्स की नजर 8वें खिताब पर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -