रियल मेड्रिड को खल रही रोनाल्डो की कमी, दिन-ब-दिन गिर रहा प्रदर्शन
रियल मेड्रिड को खल रही रोनाल्डो की कमी, दिन-ब-दिन गिर रहा प्रदर्शन
Share:

मेड्रिड: आर्सेनल मैनेजर यूनै एमरी ने कहा कि स्पैनिश फुटबॉल क्लब रियल मैड्रिड को पुर्तगाली स्ट्राइकर क्रिस्टियानो रोनाल्डो की अनुपस्थिति में टीम में सही संतुलन स्थापित करना चाहिए. हालांकि, एमरी ने विश्वास व्यक्त किया कि क्लब के मुख्य कोच जूलन लोपेतेगुई टीम को महान चीजें करने के लिए बेहतर नेतृत्व प्रदान करेंगे.

यूथ ओलंपिक मेें भारत के नाम आया गोल्ड

स्टार फुटबॉलर रोनाल्डो की अनुपस्थिति पर उन्होंने कहा कि रोनाल्डो बेशक एक महान खिलाड़ी हैं और टीम को उनकी कमी अवश्य खलेगी, लेकिन टीम को उनके बिना भी संतुलन बनाए रखने का प्रयास करना होगा और अपना रास्ता तय करना होगा. एमरी की यह टिप्पणी उस समय आई है, जब रियल मेड्रिड की टीम एक बेहद ही ख़राब दौरा सड़े गुजर रही है, हाल ही में संपन्न हुए लालिगा टूर्नामेंट में भी मेड्रिड का प्रदर्शन निराशाजनक रहा था, यहाँ मेड्रिड की टीम एक एक गोल के लिए तरस गई थी.

मैच फिक्सिंग के आरोप में घिरे हांगकांग के खिलाड़ी

क्लब के प्रदर्शन को प्रतिबिंबित करते हुए एमरी ने कहा कि उन्हें विश्वास है कि टीम अपने प्रदर्शन में सुधार करेगी. उन्होंने कहा कि मैं कोच जलन के बारे में ये नहीं बता सकता कि वे कैसा महसूस कर रहे हैं, लेकिन अगर उनकी जगह मैं होता तो मैं जरुरु धीरज रखता और प्रयत्न करता, शायद वो भी ऐसा ही करेंगे और मुझे उम्मीद है कि लोपेटेगुई प्रतियोगिता में टीम अच्छा प्रदर्शन करेगी. आपको बता दें कि रोनाल्डो इसी साल जुलाई में रियल एस्टेट मैड्रिड को छोड़कर इटालियन क्लब जुवेंटस में शामिल हो गए थे, उन्हें इस क्लब में शामिल होने ले लिए 100 मिलियन यूरो दिए गए थे.

स्पोर्ट्स अपडेट:-

जम्मू कश्मीर में अब हॉकी खेलेंगी लड़कियां, स्थानीय प्रशासन दे रहा प्रशिक्षण

पाकिस्तान के विशाल स्कोर ने दी आॅस्ट्रेलिया टीम को कड़ी चुनौती

एशियन पैरा गेम्स : भारत के नाम चौथा गोल्ड, अब तक 17 मेडल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -