पाकिस्तान के विशाल स्कोर ने दी आॅस्ट्रेलिया टीम को कड़ी चुनौती
पाकिस्तान के विशाल स्कोर ने दी आॅस्ट्रेलिया टीम को कड़ी चुनौती
Share:

दुबई: आॅस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच चल रही टेस्ट मैचों की सीरीज में पाकिस्तानी टीम अब मजबूत स्थि​ति में पहुंच गई है। टीम के खिलाड़ियों ने शानदार खेलते हुए पहले टेस्ट मेच के दूसरे दिन 482 रन का विशाल स्कोर बना लिया है और आॅस्ट्रेलिया के सामने एक विशाल लक्ष्य रखा है, इस मैच में मुहम्मद हफीज और हैरिस सोहैल ने शतक जमाए हैं। मोहम्मद हफीज 126 और हैरिस सोहैल 110 के शतक की बदौलत पाकिस्तान की टीम एक बड़े स्कोर की ओर बढ़ रही है। यहां बता दें कि सोहैल का ये पहला टेस्ट मैच है जिसमें उन्होंने शतक जमाया है। 

प्रो कबड्डी का रोमांच शुरू, तीन बार की चैपिंयन टीम को पहले मुकाबले में मिली शिकस्त


दुबई में होने वाले इस मैच में आॅस्ट्रेलिया के सामने अब एक बड़ी चुनौती है, इसके अलावा ऑस्ट्रेलिया की टीम ने पाकिस्तान के बड़े स्कोर के जबाव में सोमवार को 30 रन ही बनाए थे जिसमें उस्मान ख्वाजा ने 17 और एरोन फिंच ने 13 रन बनाए। जानकारी के अनुसार पाकिस्तानी खिलाड़ी मुहम्मद हफीज ने आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन किया है जिससे आॅस्ट्रेलिया के खिलाड़ी हफीज से बहुत परेशान हुए लेकिन उन्हें आउट नहीं कर पाए इसके अलावा सोहैल ने दूसरे दिन शतक जमाकर ये सिद्ध कर दिया कि युवाओं में क्रिकेट को लेकर कितना उत्साह है। 

मैच फिक्सिंग के आरोप में घिरे हांगकांग के खिलाड़ी

आॅस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच ​चल रही इस टेस्ट मैच की सीरीज में आगे और भी रोमांच देखने को मिल सकता है। वहीं पाकिस्तान के खिलाड़ी आॅस्ट्रेलिया टीम पर दबाव बनाए हुए हैं, ऑस्ट्रेलिया के लिए सीडल ने तीन, लॉयन ने दो, मिचेल स्टार्क, जॉन होलैंड, और मार्नस ने एक-एक विकेट लिया है। 


खबरें और भी

टेस्ट क्रिकेट में नहीं है इस पाकिस्तानी खिलाड़ी को इंट्रेस्ट

टीम इंडिया के लिए बजी खतरे की घंटी, आ रहे हैं वेस्टइंडीज के धुरंधर

सिर की चोट से घायल हुआ ये दिग्गज खिलाड़ी


  
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -