मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी के निरीक्षण ने जेल में मचाई खलबली
मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी के निरीक्षण ने जेल में मचाई खलबली
Share:

रविवार को मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी के अचानक लखनऊ जेल पहुंचने से खलबली मच गई है. लखनऊ जेल का निरीक्षण करने पहुंचे अवस्थी के साथ अन्य अधिकारी भी पहुंचे हैं. लखनऊ जेल में वर्तमान समय में कई आतंकियों के साथ पूर्व मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति तथा पावर कॉरपोरेशन के पूर्व एमडी एपी मिश्रा भी बंद हैं. जेल के निरीक्षण के बाद उन्होंने चार पेज का निर्देश भी जारी किया.

नेपाल कम्युनिस्ट पार्टी प्रमुख का बड़ा बयान, कहा- भारत, नेपाल और चीन के बीच...

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी के साथ ही गृह विभाग के अधिकारी भी लखनऊ जेल का निरीक्षण कर रहे हैं. इस निरीक्षण में उनके साथ डीजीपी ओपी सिंह सहित पुलिस महकमे के तमाम अधिकारी भी मौजूद हैं. उनके इस औचक निरीक्षण से जेल प्रशासन में अफरा तफरी मच गई है. जेल के अधिकारी तथा कर्मचारी इस निरीक्षण के बेहद घबराए हैं. रविवार को आमतौर पर लखनऊ जेल में काफी लोग बेहद आराम के मूड में होते हैं. आज इस औचक निरीक्षण से लखनऊ जेल प्रशासन में जबरदस्त खलबली मची. उनके साथ निरीक्षण के दौरान लखनऊ के डीएम तथा एसएसपी भी थे. बागपत जेल में मुन्ना बजरंगी की हत्या के बाद से जेलों की सुरक्षा को लेकर प्रदेश सरकार बेहद सतर्क है.

इस्राइल ने उठाया बड़ा कदम, हमास पर जवाबी कार्रवाई

इससे पहले अवनीश अवस्थी के निर्देश पर गृह विभाग ने सभी जनपद एवं गांव से सम्बंधित सीमांकन अधिसूचना की जानकारी से अपडेट कराने को कहा है. इसके बाद सभी थाना व गांव से संबंधित सीमांकन अधिसूचना की जानकारी गृह विभाग की वेबसाइट से प्राप्त की जा सकती है. इसके शासन के महत्व्पूर्ण दिशानिर्देश वेबसाइट से डाउनलोड किये जा सकते है. शासन से संचालित की जा रही वेबसाइट की जानकारी पुलिस अधिकारी एवं कार्मिक अवश्य रखें.

आज सुलझेगा महाराष्ट्र में स्पीकर का मामला, भाजपा-कांग्रेस में होगा महा-मुकाबला

करतारपुर कॉरिडोर खोलने पर पाकिस्तान बेनकाब, रेल मंत्री के बयान में काली करतुत का खुलासा

देश में डर के माहौल वाले सवाल पर गृह मंत्री 'अमित शाह' ने की सबकी बोलती बंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -