डी जयकुमार बोले- ''जब डीएमके गठबंधन सरकार का हिस्सा थी तो टीएन की स्थिति ने अधिकार खो दिया''
डी जयकुमार बोले- ''जब डीएमके गठबंधन सरकार का हिस्सा थी तो टीएन की स्थिति ने अधिकार खो दिया''
Share:

मंत्रियों और दलों के बीच तीखी बहस के कारण तमिलनाडु हमेशा चर्चाओं में रहता है। तमिलनाडु के लोगों ने एआईएडीएमके को वापस सत्ता में चुनने का फैसला किया है, मत्स्य पालन मंत्री डी जयकुमार ने बुधवार को यह कहते हुए उद्धृत किया. पत्रकारों के एक सवाल के जवाब में डीएमके जनरल काउंसिल द्वारा डीएमके को सत्ता में लाने और एम के स्टालिन को मुख्यमंत्री बनाने का प्रस्ताव पारित करने पर मीडिया से जुड़े एक सवाल के जवाब में जयकुमार ने कहा कि द्रमुक ने एक प्रस्ताव पारित किया था लेकिन लोगों ने अन्यथा फैसला किया था.

अन्नाद्रमुक द्वारा राज्य के अधिकारों पर दिए गए डीएमके के दावे पर उन्होंने कहा कि 'जब डीएमके केंद्र में गठबंधन सरकार का हिस्सा थी तो राज्य ने अपने ज्यादातर अधिकार खो दिए. कावेरी संघर्ष जैसे मुद्दों पर भी डीएमके ने कोई कड़ा रुख नहीं अपनाया। उन्होंने आगे कहा, ' अन्नाद्रमुक केंद्र के साथ राज्य के अधिकारों के लिए संघर्ष कर रही थी, उन्होंने कहा कि राज्य सरकार 12,000 करोड़ रुपये के जीएसटी बकाए के लिए लड़ रही थी, जिसका भुगतान केंद्र को करना था.

तमिलनाडु में सरकार स्थापित करने के बारे में बात कर रहे भाजपा नेताओं के बारे में पूछे जाने पर मंत्री महोदय ने कहा कि यह उनकी पसंद हो सकता है और हो सकता है कि उन्होंने इस बारे में अपने विचारों का प्रतिनिधित्व किया हो. मुख्यमंत्री एडापदी के पलानीस्वामी ने भारतीय रिजर्व बैंक से अपनी ऋण नीति वापस लेने का आग्रह करते हुए कहा कि सरकार उन जिलों को धन की कमी को वहन नहीं कर सकती, जिन्होंने विकास दिखाया था.

राहुल गाँधी का सरकार पर तंज- चीन ने हड़पी हमारी जमीन, क्या ये भी 'एक्ट ऑफ़ गॉड'

केटीआर का बड़ा बयाना, कहा- ''राजनीतिक बाधाओं के कारण भूमि अधिग्रहण नहीं किया जा सकता''

कैलिफोर्निया में आग ने मचाई तबाही, अब तक 8 की मौत, लाखों बेघर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -