टैक्स चोरी को नहीं बर्दाश्त करेगी केजरीवाल सरकार, डिप्टी सीएम ने दिए इस बात के संकेत
टैक्स चोरी को नहीं बर्दाश्त करेगी केजरीवाल सरकार, डिप्टी सीएम ने दिए इस बात के संकेत
Share:

दिल्ली की सत्ताधारी आम आदमी पार्टी सरकार ने साफ कर दिया है कि टैक्स चोरों की अब खैर नहीं है. शहर के विकास और दिल्ली की जनता के बेहतर भविष्य के लिए ईमानदारी के साथ टैक्स देना ही होगा. दिल्ली के विकास के लिए पैसे की जरूरत है. पैसा होगा तभी दिल्ली का विकास और तेजी से हो सकेगा. इस बात के संकेत उपमुख्यमंत्री व वित्त मंत्री मनीष सिसोदिया ने पदभार संभालते हुए दे दिए हैं.

एसबीआई लाई नई सुविधा,10 साल से कम उम्र बच्चों के खुलवा सकेंगे अकाउंट

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह बात बार-बार उठती रही है कि दिल्ली में बड़े स्तर पर कर चोरी हो रही है. कर चोरी न हो इसको लेकर सरकार जो व्यवस्था करना चाहती थी वह आज तक नहीं खड़ी हो सकी है. सिसोदिया का नारा है कि सच्चा राष्ट्रभक्त ईमानदारी से कर भरता है, कर की चोरी नहीं करता. वहीं आप सरकार ने पहले से ही अधिकारियों को निर्देश दिए हुए हैं कि वे बगैर पुख्ता सूचना के किसी के यहां छापेमारी न करें. किसी को परेशान करने के लिए छापेमारी न करें. देखा जाए तो इसके बावजूद छापेमारी बंद नही हुई है मगर कम जरूर हो गई है. सरकार का मानना है कि अभी भी पूरा कर संग्रहण नहीं हो रहा है. कहीं न कहीं कुछ कमी जरूर है.

भयानक हादसा: तेज धमाके से खुली आँख, देखा तो चारों ओर मचा था कोहराम

दिल्ली सरकार ने भ्रष्टाचार को लेकर सख्त निर्देश जारी किए है कि गड़बड़ी करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा. इसी क्रम में बीते साल सिसोदिया ने शिकायत मिलने पर कर विभाग के एक साथ 25 निरीक्षकों का तबादला कर दिया था. मगर इस सबके बीच इस चुनाव के दौरान जीएसटी के मामले को सुलटने के लिए दो लाख की रिश्वत लेते हुए एक अधिकारी को पकड़ा गया. जिसने सभी के कान खड़े कर दिए थे. इससे पहले बीते साल गड़बड़ियों की शिकायतों के चलते सिसोदिया के निर्देश पर व्यापार व कर विभाग ने 56 हजार ऐसे व्यापारियों का पता लगाया था जो विभिन्न मानदंडों पर खरे नहीं उतरे थे.

CAA Protest के बीच सरकार उठा सकती है बड़ा कदम, MHA की कमिटी ने दी ये सलाह

हैदराबाद बम धमाके में आरोपी अब्‍दुल करीम ऊर्फ टुंडा को लेकर आज आ सकता है फैसला

CAA Protest: मुस्लिम महिलाओं के प्रदर्शन पर बोलीं सुमित्रा महाजन, कहा- उन्हें आंदोलन करते देख अच्छा लगा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -