UP में CM ने 'डायल प्रॉजेक्ट 100' योजना का शिलान्यास किया
UP में CM ने 'डायल प्रॉजेक्ट 100' योजना का शिलान्यास किया
Share:

लखनऊ । उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने डायल 100 परियोजना का शिलान्यास किया तथा इस दौरान उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अपने बयान में दोहराया है कि उन्हें इस परियोजना को शुरू करने का ख्याल कैसे आया। इस बाबत उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आगे कहा कि एक दिन लखनऊ से जुड़े मामले में यह सामने आया कि पीड़ित ने 100 नंबर पर फोन किया, लेकिन वहां फोन नहीं उठा।

इस दौरान पीड़ित को समय पर सहायता नहीं मिल पाई। उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि जब मैंने जानकारी प्राप्त कि तो ज्ञात हुआ कि चला कि डायल 100 के लिए लोग आउटसोर्स किए गए थे। इस मौके पर मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बातचीत के दौरान कहा कि डायल-100 योजना के द्वारा हमे फिर से जनता में एक नया विश्वास जगाना होगा। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने परियोजना का उल्लेख करते हुए कहा कि इस नवीन टेक्नोलॉजी के द्वारा पुलिस को कभी भी इतने संसाधन नहीं दिए गए।

अखिलेश ने कहा की यह विश्व का सबसे बड़ा नेटवर्क होगा। इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अपने विपक्षियों पर भी जबरदस्त रूप से प्रहार करते हुए कहा की उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार अपने तरीके से कार्य कर रही है। तथा इसके साथ साथ उत्तरप्रदेश सरकार विरोधियों को भी अपने तरीके से जवाब दे रही है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -